Naagin 7 से सना मकबूल का पहला पोस्टर हुआ सोशल मीडिया पर लीक, यहाँ देखे

Naagin 7 Sana Makbul: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 में नागिन का किरदार सना मकबूल निभा रही है, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेज हो गई है।

Update: 2024-08-06 05:18 GMT

Naagin 7 Sana Makbul (Image- Social Media)

Naagin 7 Update: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार हर किसी को है। हर कोई ये जानना चाहता है कि एकता कपूर का शो Naagin 7 कब कलर्स टीवी पर आएगा। Naagin 7 का इंतजार दर्शकों को पिछले 1 साल से हैं। जब नागिन 6 खत्म हुआ था। जिसमें नागिन का किरदार तेजस्वी प्रकाश ने निभाया था। इस सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। तो वहीं नागिन 6 के अंत में तेजस्वी प्रकाश की आवाज में Naagin 7 का प्रोमो जारी किया गया था। जिसके माध्यम से दर्शकों को पता चला था कि Naagin 7 आने वाला है। उस दिन दर्शक ये जानना चाहते हैं कि नागिन 7 में कौन-सी टीवी एक्ट्रेस नागिन का किरदार निभाएंगी।

नागिन 7 सना मकबूल पोस्टर ऑउट (Naagin 7 Sana Makbul Poster Out)-      



 नागिन 7 (Naagin 7) कब आएगा इससे ज्यादा तो दर्शकों को इस चीज का इंतजार है कि नागिन 7  में नागिन की भूमिका कौन-सी एक्ट्रेस निभाएंगी। इस लिस्ट में कुछ समय पहले Priyanka Chahar Choudhary का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। लेकिन प्रियंका ने इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए बताया कि नागिन 7 के लिए उनके पास किसी प्रकार का ऑफर नहीं आया हैं। 

तो वहीं अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल को लेकर खबरे आ रही हैं कि सना मकबूल Naagin 7 में नागिन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। जिसका पोस्टर भी इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि आप देख सकते हैं। नागिन 7 में सना मकबूल (Sana Makbul Naagin 7) में नजर आएंगी। या नहीं अभी तक तो इन खबरों की पुष्टि ना ही सना मकबूल ने की है और नाहि एकता कपूर ने की है। अभी तो सना मकबलू बिग बॉस ओटीटी 3 जीतकर बाहर निकली है। और वो अपने जीत का जश्न मनाने में व्यस्त हैं। नागिन 7 से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बने रहे।                                    

Tags:    

Similar News