Sai Ketan Rao Girlfriend: साई केतन शिवांगी से नहीं बल्कि किसी और से करेंगे शादी बताया

Shivangi Khedkar Girlfriend Shivangi Khedkar: बिग बॉस ओटीटी 3 से निकलने के बाद पटले साई केतन राव बताया कि कब और किससे करेंगे शादी, लेकिन वो लड़की शिवांगी नहीं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-07 11:28 GMT

Sai Ketan Rao Girlfriend Shivangi (Image- Social Media)

Sai Ketan Rao Girlfriend: बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) फेम एक्टर साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के बिग बॉस से निकलते ही बोल एकदम बदल गए हैं। साई केतन राव बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप-4 कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। तो वहीं इनकी भूमिका बिग बॉस ओटीटी 3 में एंग्री यंग मैन के रूप में रही हैं। जैसा कि Sai Ketan Rao और Luvkesh Kataria के बीच हुए झगड़े में देखा गया था। तो वहीं साई केतन राव (Sai Ketan Rao) बिग बॉस ओटीटी 3 में एक और चीज के लिए फेमस थे। वो था साई केतन राव और उनकी रिव्यूमर्ड गर्लफ्रेंड Shivangi Khedkar की शादी की अफवाहें, अब जाकर साई केतन राव ने इस पर बयान दिया है। चलिए जानते हैं कि क्या कहा साई केतन राव ने कब करेंगे शादी और किससे करेंगे। 

साई केतन राव रिव्यूमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी खेड़कर से नहीं करेंगे शादी (Sai Ketan Rao Will Not Marry Girlfriend Shivangi Khedkar)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में साई केतन राव के जाने के बाद उनकी और Shivangi Khedkar के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।  Sai Ketan Rao ने सबके कैमरों के सामने Shivangi Khedkar को शादी के लिए प्रपोज किया है। जिसके बाद एक इंटरव्यू में जब Shivangi Khedkar से उनकी और Sai Ketan Rao की शादी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने मना कर दिया। 

तो वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 से निकलने के बाद जब Sai Ketan Rao से ये सवाल पूछा गया कि वो Shivangi Khedkar से कब शादी कर रहे हैं। इसके जवाब में Sai Ketan Rao ने कहा कि मैं शादी करना चाहूँगा, पर कब होगी किसके साथ होगी मुझे पता नहीं है और Shivangi Khedkar की भी शादी कब किसके साथ होगी मुझे नहीं पता है। बता दे कि Bigg Boss OTT 3 से निकलने के बाद Sai Ketan Rao ने अपने और Shivangi Khedkar के रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। तो वहीं Shivangi Khedkar पहले भी अपने इंटरव्य में Sai Ketan Rao को अपना अच्छा दोस्त बता चुकी हैं। 

Tags:    

Similar News