Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों की लिस्ट कर देगी हैरान

Bigg Boss OTT 3 Nominated Contestants This Week: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये प्रतियोगी नाम सुन हो जाएंगे आश्चर्य

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-23 19:13 IST

Bigg Boss OTT 3 Nominations Today

Bigg Boss OTT 3 Nominations Today: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में इस वीक घर से 3 प्रतियोगी घर से बाहर हुए हैं. जिनका नाम दीपक चौरसिया, सना सुल्ताना और अदनान शेख हैं. तो वही अब एक बार फिर से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए प्रतियोगी  को नॉमिनेट कर दिया गया है चलिए जानते हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन कौन से प्रतियोगी नॉमिनेट हुए हैं।

बिग बॉस ओटीटी के इस हफ्ते 3 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT 3 Nominated Contestants This Week)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इस बार का सीजन काफी अलग रहा है. बिग बॉस के हर एक फैसले ने लोगो को हैरान ही किया है. बिग बॉस ने इस बार कई सारे नियम बदल दिए हैं। तो वही इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए हर हफ्ते डबल इविक्शन ने पहले ही लोगो को हैरान किया था. लेकिन इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 में एक साथ 3 एविक्शन (Bigg Boss OTT 3 Eviction) हो गया. तो वही इस सप्ताह जो भी प्रतियोगी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. उनको टॉप 5 प्रतियोगियों की सूची में देखा जा रहा है. अब देखने लायक होगा कि उस हफ्ते बिग बॉस एविक्शन में उलट फेर करते हैं। फिर इन्ही प्रतियोगियों में से ही कोई प्रतियोगी बाहर जाएगा। इस हफ्ते नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों के नाम इस प्रकार हैं।

  • Luv Kataria 
  • Sana Makbul
  • Naezy
  • Vishal Pandey 
  • Armaan Malik

जिसमें से इस सप्ताह के शीर्ष 5 लोकप्रिय प्रतियोगियों (Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestants) की सूची में से 4 प्रतियोगियों का नाम शामिल है। जोकी Luv Katariya, Sana Makbul, Vishal Pandey, Nazey है. तो वही अरमान मलिक प्योर सीज़न के लिए ही नॉमिनेट हैं। अब इस हफ्ते देखेंगे लायक होगा कि कौन सा प्रतियोगी एलिमिनेट होता है वैसे तो नाज़ी के चांस काफी हैं। क्योंकि वो घर में उतना कंटेंट नहीं दे पा रहे हैं लेकिन नाज़ी की फैन फॉलोइंग काफ़ी है. गेम पलट भी सकता है. देखने लायक होगा कि क्या इस हफ्ते भी डबल एविक्शन होगा।क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Finale) की डेट नजदीक है. बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले के लिए 2 वीक ही बचे हैं. 

Tags:    

Similar News