Bigg Boss Telugu 6: कंटेस्टेंट इनाया सुल्ताना के वीडियो ने मचा दिया हंगामा, रामगोपाल वर्मा साथ किया सेंशुअस डांस

Bigg Boss Telugu 6 :फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के साथ अपने विवादास्पद डांसिंग वीडियो के लिए सुर्खियों में आने वाली इनाया सुल्ताना ने बिग बॉस तेलुगु 6 के घर में प्रवेश किया है।

Update: 2022-09-05 03:56 GMT

Bigg Boss Telugu 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bigg Boss Telugu 6 : फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के साथ अपने विवादास्पद डांसिंग वीडियो के लिए सुर्खियों में आने वाली इनाया सुल्ताना ने बिग बॉस तेलुगु 6 के घर में प्रवेश किया है। अगस्त 2021 में, उन्होंने अपने जन्मदिन की एक पार्टी में राम गोपाल वर्मा के साथ वायरल डांस के लिए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था । रामगोपाल वर्मा को उनके 'अनुचित' डांस मूव्स के लिए लोगों की आलोचना का सामना भी करना पड़ा था । आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अपनी फिल्म रंगीला के गाने पर इनाया सुल्ताना के साथ नाचते हुए फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा एक सेंशुअल वीडियो शेयर किया है। हालांकि, उन्होंने इसका मजाक उड़ाते हुए कहा कि इस वीडियो में वो नहीं हैं। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए निर्देशक ने लिखा, "मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा लड़का मैं नहीं हूं और लाल रंग की ड्रेस पहने ये लड़की इनाया सुल्ताना नहीं है और मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।"

रामगोपाल वर्मा के साथ अपने जन्मदिन की पार्टी से एक तस्वीर शेयर करने के बाद इस तरह के व्यवहार को सहन करने के लिए सुल्ताना की भी आलोचना की गई थी। वहीँ सुल्ताना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा, "ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा और सबसे अविश्वसनीय क्षण है, लव फॉरएवर।" इतना ही नहीं, इसके बाद इनाया ने राम गोपाल वर्मा के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्हें 'माई बॉस' कहा।

साथ ही वीडियो के वायरल होने के बाद इनाया ने खुलासा किया कि उनकी मां ने उन्हें फोन किया और वीडियो के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इससे पूरा परिवार परेशान है।

गौरतलब है कि इनायाना सुल्तान ने सीजन 6 के 15 वें प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस तेलुगु के घर में प्रवेश किया। उन्होंने सामंथा के ऊ अंतावा गाने पर डांस करके अपनी धमाकेदार एंट्री की और सभी को हैरान कर दिया।

नागार्जुन द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस तेलुगु का 6 वां सीजन 4 सितंबर को शुरू हो गया है। नागार्जुन ने शो के 21 प्रतियोगियों को पेश किया, जिनमें गायक रेवंत, टीवी जोड़ी मरीना अब्राहम-रोहित साहनी, कॉमेडियन चैंट, आरजे सूर्या और अभिनय श्री शामिल थे। ये शो 106 दिनों के लिए प्रसारित किया जाएगा, साथ ही शो वीक डेज में रात 10 बजे प्रसारित होगा। इसकी टैगलाइन है 'एंटरटेनमेंट का अड्डा फिक्स'।

Tags:    

Similar News