Asim Riaz को KKK 14 से निकालने की रची गई थी साजिश, इस शख्स ने किया खुलासा

Asim Riaz Controversy: एक शख्स ने खुलासा किया है आसिम रियाज को शो से निकालने की साजिश की गई थी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-01 06:05 GMT

Asim Riaz Khatro Ke Khiladi 14 Controversy (Photo- Social Media)

Asim Riaz Khatro Ke Khiladi 14 Controversy: बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज को भला कौन नहीं जानता होगा, आसिम रियाज को बिग बॉस की वजह से देश भर में खूब पॉपुलैरिटी मिली, बिग बॉस के घर में आप सभी को उनका गुस्सा याद ही होगा, वहीं अब ऐसी ही लड़ाई उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में की, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लग गई है। जी हां! दरअसल आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बने थे, लेकिन सेट पर अपनी बत्तमीजी की वजह से अब वह बाहर हो गए हैं। वहीं अब जाकर एक शख्स ने खुलासा किया है आसिम रियाज को शो से निकालने की साजिश की गई थी।

आसिम रियाज को सभी ने मिलकर किया बुली

खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट से कई वीडियो सामने आए हैं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहें हैं, वीडियो में नजर आ रहा है कि आसिम रियाज बुरी तरह भड़के हुए हैं, वे इतने अधिक गुस्से में हैं कि रोहित शेट्टी से भी भिड़ गए। आसिम रियाज ने पैसों का रौब भी दिखाया, कहा कि उनके पास इतने पैसे हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। आसिम रियाज का ये वीडियो देख दर्शक दंग रह गए, वहीं बहुत से लोग आसिम रियाज को खरी खोटी भी सुना रहें हैं, अब जाकर "खतरों के खिलाड़ी 14" की एक कंटेस्टेंट ने आसिम के पक्ष में बात कही है। जी हां! वह कोई और नहीं, बल्कि शिल्पा शिंदे हैं।


शिल्पा शिंदे ने किया आसिम रियाज को सपोर्ट

शिल्पा शिंदे अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, वह अपना पक्ष रखने में कभी भी हिचकिचाती नहीं हैं। जहां एक तरफ "खतरों के खिलाड़ी 14" के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स आसिम के खिलाफ हैं, वहीं शिल्पा शिंदे ने आसिम को सपोर्ट किया है। शिल्पा शिंदे ने आसिम को सपोर्ट करते हुए कहा, "कुछ भी नहीं हुआ था। आप के सिर पर पानी चला जाता है। डाउन टू अर्थ होना चाहिए। एक बंदा एक तरफ और बाकी का झुंड एक तरफ, उसको भड़काया गया क्योंकि उनको उसका नेचर पता था। सब लोग सक्सेस हैंडल नहीं कर पाते। सब लोग गलत थे, सब लोग सही थे। मैनें उसे बोला कि वो चुप रहे, बहस ना करे।" शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि आसिम को भी शांत रहना चाहिए था, स्टंट शो में बहस करने की जरूरत नहीं होती, सब लोग उस पर चढ़ गए थे, लेकिन मैं उसे शांत रहने को बोल रही थी, आसिम ने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी।



Tags:    

Similar News