Bipasha Basu Video: बिपाशा बसु की बर्थडे पार्टी की Video, डांस-मस्ती करता दिखा पूरा परिवार

Bipasha Basu Video: अपने जन्मदिन की छोटी सी सेलिब्रेशन के बाद आज बिपाशा बसु ने बर्थडे पार्टी का मजेदार वीडियो शेयर किया है ।

Written By :  Monika
Update: 2022-01-08 13:07 GMT

बिपाशा बसु (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bipasha Basu Birthday Video: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 7 जनवरी को अपना 43वां जन्मदिन मनाया । इस मौके पर पति करण सिंह ग्रोवर ने अपनी वाइफ के लिए बेहद रोमांटिक अंदाज़ में मिडनाइट बर्थडे सरप्राइज दिया था । वाही अपने जन्मदिन की छोटी सी सेलिब्रेशन के बाद आज बिपाशा बसु ने बर्थडे पार्टी का मजेदार वीडियो (Bipasha Basu Birthday Video)  अपने इंस्टाग्राम (Bipasha Basu Instagram) पर शेयर किया है । इस वीडियो में खूबसूरत बिपाशा के साथ उनके पति और घर के अन्य सदस्य भी नज़र आये । आइए देखें पूरा वीडियो..

दरअसल, इस वीडियो में बिपाशा ने नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं । जिसके उपर वाइट श्रग लिया है । उनके साथ इस वीडियो में उनके पति करण सिंह ग्रोवर (husband Karan Singh Grover) दिखे, साथ ही अन्य घर के सदस्य और दोस्त भी पार्टी को एन्जॉय करते दिखे । इस वीडियो पर बिपाशा के फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । अब भी उन्हें बर्थडे विश (Bipasha Basu Birthday wishes) दूर दूर से आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा- धन्य और आभारी ,मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मेरे पास परिवार, दोस्त, शुभचिंतक हैं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे बिना शर्त समझते हैं। वे मुझमें उस विशाल बच्चे को समझते हैं जो अभी भी जीवित है और सभी उत्सवों में हमेशा अति उत्साहित रहता है। छोटी-छोटी चीजें मुझे बहुत खुश करती हैं। मेरे सबसे खास दिन ... मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन मेरे लिए दुनिया है। मैं एक भाग्यशाली लड़की हूँ ।

बिपाशा बसु की फ़िल्में  (bipasha basu movies)

आपको बता दें, बिपाशा ने बॉलीवुड के साथ साथ तमिल, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है । बिपाशा ने फिल्म अजनबी (2001) से बॉलीवुड में कदम रखा था । इसके अलावा राज़, जिस्म, कॉरपोरेट, फ़िर हेरा फेरी , धूम 2 , रेस , राज़ 3डी , बचना ऐ हसीनों और आत्मा जैसी फिल्मों में काम किया है ।

Tags:    

Similar News