कैटरीना कैफ का बड़ा राजः बिग बी ने नहीं, सलमान ने कर दिया था ये बड़ा काम

बॉलीवुड में इन दिनों इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस बहुत तेजी से चल रही है। लेकिन कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे हैं जिन्होंने ने फिल्मी बैकग्राउंड न होते हुए भी उन्होंने अपनी बॉलीवुड में अलग पहचान बना के रखी है।

Update: 2020-07-16 06:42 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस बहुत तेजी से चल रही है। लेकिन कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे हैं जिन्होंने ने फिल्मी बैकग्राउंड न होते हुए भी उन्होंने अपनी बॉलीवुड में अलग पहचान बना के रखी है। उन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। जी हां आज एक्ट्रेस अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं।

ये भी पढ़ें:बड़ी लापरवाही: यहां हजारों शिक्षकों को नहीं मिला वेतन, फंसा 36 करोड़ रुपये

Full View

14 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की

कैटरीना कैफ एक ब्रिटिशभारतीय मूल की मॉडल हैं। जिन्होंने बिना किसी लिंक के अपनी एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई है और दुनिया में अपनी मिसाल पेश कर दिया। 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में जन्मी कैटरीना का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का असली नाम कैटरीना टॉरकेटी है और इन्होंने महज़ 14 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की।

Full View

मॉडलिंग की लाइन पकड़ते हुए उन्होंने भारत की मायानगरी मुंबई की तरफ रुख किया। इस दौरान उनकी मुलाकात कैजाद गुस्ताद से हुई जो फिल्म 'बूम' बना रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ भी थे लेकिन यह फिल्म ज़्यादा चल नहीं पाई। जिसके बाद कैटरीना ने तेलुगु फिल्मक 'मल्ली स्वफरी' में काम किया। साल 2005 में फिल्म 'सरकार' से कैटरीना के करियर में गजब का उछाल आया। लेकिन एक्ट्रेस को बड़ा ब्रेक फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से ही मिला, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान थे। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस के करियर में बदलाव आये।

Full View

ये भी पढ़ें:बुरे फंसे सैफ अली खान: इस मामले में पूरे परिवार को नोटिस, कोर्ट में होगी पेशी

Full View

कैटरीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हालही में अपनी ब्यूटी कंपनी स्टार्ट की है। फिलहाल एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News