Blackout Movie Trailer : विक्रांत मैसी बादशाह बनने के चक्कर में फंसे मुसीबत में, ब्लैकऑउट ट्रेलर

Blackout Trailer Review: विक्रांत मैसी की फिल्म Blackout का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा दिलचस्प, कॉमेडी व एक्शन से भरपूर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-30 06:51 GMT

 Blackout Trailer  

Blackout Trailer: अनिल कपूर (Anil Kapoor) व विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की अपकमिंग फिल्म Blackout का आज टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। विक्रांत मैसी व अनिल कपूर की फिल्म Blackout का ट्रेलर क्राइम व सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। Blackout Movie  का ट्रेलर आपको हँसाने के साथ-साथ सोचने पर कर देगा मजबूर। फिल्म के Trailer में अनिल कपूर कहते हुए नजर आते हैं कि मैं समय हूँ, और आज मैं तुम्हें ये बताने आया हूँ कि तुम्हारा वक्त मचलने, निगले व बदलने वाला है। जिसके बाद विक्रांत मैसी को अचानक से खजाना मिल जाता है। और विक्रांत कहते हैं कि बादशाह मैं बादशाह और अचानक से फिल्म की कहानी में एक अलग मोड़ आ जाता है। चलिए जानते हैं विक्रांत मैसी की फिल्म Blackout के बारे में अन्य जानकारी

विक्रांत मैसी ब्लैकऑउट ट्रेलर रिव्यू (Blackout Vikrant Massey Trailer Review)-

Full View


विक्रांत मैसी की चर्चित फिल्म Blackout का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म का ट्रेलर  क्राइम सस्पेंस से भरपूर हैं। फिल्म का टीजर शुरू होते ही अनिल कपूर की आवाज आती है। Blackout का ट्रेलर पोस्ट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है कि-समय की बात है। देखने लायक है कि आज रात का बादशाह कौन है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की जिंदगी तब बदल जाती है। जब अचानक से एक रात उनके हाथ खजाना यानि सोने के बिस्किट व पैसे लगते हैं। जिसके बाद विक्रांत मैसी खुद को बादशाह समझने लगते हैं। लेकिन विक्रांत को नहीं पता है कि ये रात उनकी पूरी जिंदगी बदलने वाली है। और एक नई मुसीबत इनका इंतजार कर रही है। अब इस नए मुसीबत का सामना कैसे करेंगी विक्रांत मैसी, मोनी रॉय, सुनील ग्रोवर और उनके दोस्त, बनने चले थे बादशाह मोल ले ली नई मुसीबत, जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार करना पड़ेगा। 

विक्रांत मैसी ब्लैकऑउट ओटीटी रिलीज डेट (Vikrant Massey Blackout OTT Release Date)-

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की Blackout ओटीटी प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर 7 जून 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है क्योकिं 12वीं फेल के बाद विक्रांत मैसी इस फिल्म में नजर आएंगे।

ब्लैकऑउट कास्ट (Blackout Movie Cast)-

ब्लैकऑउट (Blackout Movie)  में विक्रांत मैसी, अनिल कपूर, मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर के अलावा करण सोनावणे और सौरभ घाडगे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News