सोनू सूद पर FIR: BMC ने लगाया बड़ा आरोप, रिहायशी इमारत को बदला होटल में

BMC की तरफ से 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें कहा गया है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है।

Update: 2021-01-07 06:37 GMT
सोनू सूद पर FIR: BMC ने लगाया बड़ा आरोप, रिहायशी इमारत को बदला होटल में (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर और लोगों के मसीहा सोनू सूद अपने कामों की वजह से चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि उनके खिलाफ BMC ने एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने जुहू में स्थित एक छह मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील कर लिया है। जिस पर BMC का कहना है कि एक्टर ने इसके ऐसा करने से पहले कोई परमिशन नहीं ली है। BMC ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि, ''सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए।'' BMC का कहना है कि एक्टर ने महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन 7 के तहत दंडनीय अपराध किया है।

ये भी पढ़ें:ताबड़तोड़ छापेमारी: NIA से कांपे आतंकी, पंजाब में रची जा रही थी साजिश

BMC की तरफ से 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई

BMC की तरफ से 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें कहा गया है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है। नियमों के अनुसार, शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसका कॉमर्शियल उद्देश्य से यूज़ नहीं किया जा सकता।

सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया है

BMC ने अपनी शिकायत में कहा है कि, 'सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया है।' इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है। इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है।

ये भी पढ़ें:PM मोदी ने वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के 306 किमी रेवाड़ी-मदार खंड का किया उद्घाटन

पहले ही BMC से यूज चेंज के लिए परमिशन ली थी

सोनू सूद ने इस पर कहा है कि उन्होंने पहले ही BMC से यूज चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News