'एनिमल पार्क' में होगी बॉबी देओल की वापसी? सीक्वल को लेकर सामने आई लेटेस्ट जानकारी

Animal Park: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-04 08:06 GMT

Animal Park: साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर ली है। हालांकि, फिल्म को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी है। कोई फिल्म की आलोचना पर बात कर रहा है, तो कोई इसकी धुआंधार कामयाबी पर बात कर रहा है। इस बीच कुछ लोग फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है।

'एनिमल पार्क' में दिखेंगे बॉबी देओल?

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' में जो खूंखार एक्शन दिखाया, उससे भी भयानक एक्शन के साथ फिल्म के एंड में इसका सीक्वल अनाउंस किया गया है। रणबीर कपूर को एकदम सनक भरे अवतार में लेकर आ रहे सीक्वल का टाइटल 'एनिमल पार्क' रखा गया है। हाल ही में मेकर्स ने डायरेक्टर्स संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों का जो लाइन अप कंफर्म किया है, उसमें भी 'एनिमल पार्क' शामिल है, लेकिन फैंस के मन में यही सवाल है कि क्या बॉबी देओल 'एनिमल पार्क' में दिखेंगे?

Full View

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने 'एनिमल पार्क' में भी पहली फिल्म जैसा ही खूंखार एक्शन रखने का प्लान बनाया है, लेकिन इसके साथ ही कहानी में फैमिली ड्रामा भी बढ़ने वाला है। इसके साथ ही सीक्वल में बॉबी के होने पर भी बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि 'एनिमल पार्क' में बॉबी का किरदार फिर से लौटने वाला है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- 'रणबीर के साथ, बॉबी भी फिल्म की बड़ी यूएसपी थे। उनका किरदार, पार्ट 1 के अंत में मर जरूर गया, लेकिन प्रोड्यूसर्स उसे दोबारा लेकर आना चाहते हैं।

सीक्वल पर क्या बोले बॉबी देओल

बीते दिनों एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने 'एनिमल पार्क' के बारे में बात करते हुए कहा था- ''जब हम एनिमल शूट कर रहे थे, तो एक हाइपोथेटिकल तरीके से सीक्वल के बारे में बात किया करते थे कि सीक्वल बना तो कैसा होगा। मेरा कैरेक्टर किस तरह उसका हिस्सा हो सकता है, वगैरह। मुझे भी फिलहाल उतना ही पता है जितना आपको। लेकिन मैं मुझे इतना पता है कि जब फ्रैंचाइजी में किरदार पॉपुलर हो जाते हैं, तो उनके मरने के बाद भी उन्हें वापस ले आते हैं।'

Tags:    

Similar News