Animal : एनिमल में निभाए 15 मिनिट के किरदार से छाए बॉबी देओल, अबरार के कैरेक्टर पर की बात

Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का खास किरदार है और उन्होंने अबरार का जो कैरेक्टर निभाया है वह बहुत ही शानदार है।

Update: 2023-12-12 10:14 GMT

Animal

Animal : 2 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और भारत ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर धूम मचा दी। फिल्म में में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल की तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर की नजर आए थे। ये एक ऐसी ब्लॉकबस्टर साबित हुई जिसने साल 2023 के सारे पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। जिसमें बॉबी देओल ने अबरार की भूमिका निभाई है।फिल्म में वो रणबीर कपूर के सौतेली भाई का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि नेगेटिव किरदार है। जिसे दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है। इसी कड़ी मे लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए इसी बीच उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

क्या बोले बॉबी देओल

बॉबी देओल को अपने करके के बारे में बात करते हुए देखा गया। जहां उन्होंने बताया कि वह फिल्म में खुद को खलनायक के रूप में नहीं बल्कि रोमांटिक किरदार के रूप में देखते हैं। क्योंकि फिल्म में दिखाया गया है कि अबरार ने अपनी आंखों के सामने अपने दादाजी को खो दिया। जिसके बाद वो खुद को जला लेता है। जिस कारण उसकी आवाज चली जाती है और फिर वो वो कसम खाता है कि वह अपने दादा के मौत का बदला लेगा। इसलिए वह बहुत पारिवारिक औऱ रोमांटिक है।

कैरेक्टर को बताया अच्छा

बॉबी देओल ने बताया कि मूवी में उनकी तीन पत्नी हैं जो कि अपनी फैमिली के लिए बहुत ही सावधान रहते हैं और उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। जिनका क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हालांकि, फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह हो चुका है लेकिन सारे सिनेमा हाउसफुल से भरे मिल रहे हैं। बॉबी के किरदार की सबसे खास बात यह है कि उनका फिल्म में कोई डायलॉग नहीं है लेकिन जिस तरह से अपने एक्सप्रेशन से उन्होंने शानदार किरदार निभाया है और छोटे से रोल के जरिए फिल्म पर एक भारी इंपैक्ट डालने का काम किया है उसने सभी को हैरान कर दिया है।

Tags:    

Similar News