Bold Bhojpuri Films: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड फिल्में, इस सीन में तो एक्ट्रेस ने पार कर दीं थी सारी हदें!

Bold Bhojpuri Films: भोजपुरी इंडस्ट्री अपने बोल्ड सीन्स के चलते काफी पॉपुलर है। आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों की लिस्ट लाये हैं जिन्होंने बोल्डनेस में सारी हदें पार कर दीं हैं।

Update: 2023-01-02 14:23 GMT

Bold Bhojpuri Films (Image Credit-Social Media)

Bold Bhojpuri Films: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी फिल्में और गाने हैं जो अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीँ भोजपुरी एक्ट्रेसस भी फिल्मों या गानों में अपनी हॉटनेस के साथ सभी को दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वहीँ भोजपुरी इंडस्ट्री अपने बोल्ड सीन्स के चलते काफी पॉपुलर है। आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों की लिस्ट लाये हैं जिन्होंने बोल्डनेस में सारी हदें पार कर दीं हैं।

बोल्ड भोजपुरी फिल्में  

भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ फिल्में ऐसी हैं जो अपने बोल्ड सीन्स के चलते जानी जातीं हैं और आज हम ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आये हैं जो सर्दी के मौसम में भी आपके पसीने छुड़ा देंगीं।

कसम पैदा करने वाले की (Kasam Paida Karne Vale ki)

हमारी इस लिस्ट में सबसे पहले जो फिल्म है वो है निधि झा और यश कुमार स्टारर फिल्म 'कसम पैदा करने वाली की। इस फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जो काफी बोल्ड थे।

Full View

फिल्म में दोनों भोजपुरी स्टार्स के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिली। अपनी हॉटनेस के साथ एक्ट्रेस निधि झा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं थीं।

नथुनिया पर गोली मारे 2 (Nathuniya Par Goli Maare 2)

शिविका दीवान स्टारर फिल्म नथुनिया पर गोली मारे 2 साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। जिसमे बोल्ड सीन्स की भरमार है।

Full View

वहीँ इस फिल्म के सीन्स को लेकर एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि इन सीन्स के चलते पहले वो काफी झिझक रहीं थीं लेकिन फिर बाद में उन्होंने इस फिल्म के लिए हाँ कह दिया। ये सीन्स फिल्म की डिमांड में थे इस वजह से एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करना का फैसला लिया।

दिलवाला (Dilwala)

इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम शामिल हैं जिन्हे अक्सर दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है।

Full View

फिल्म दिलवाला में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। जिसने रुपहले पर्दे पर तूफ़ान मचा दिया था।

सिपाही (Sipahi)

फिल्म सिपाही में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट जोड़ी यानि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ एक साथ नज़र आये।

Full View

दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। लेकिन वहीँ इस फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे जिसने सभी के पसीने छुड़ा दिए थे। वहीँ इस फिल्म के कई गाने भी इसीलिए काफी पॉपुलर हुए थे।

Tags:    

Similar News