घर और काम के बीच संतुलन जरूरी: आलोक नाथ

पारंपरिक भारतीय पिता और पारंपरिक मूल्यों वाले किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेता आलोकनाथ का कहना है कि मौजूदा दौर में लोग अपने परिवार के सदस्यों से दूर होते जा रहे हैं। 

Update: 2017-09-09 10:42 GMT

मुंबई: पारंपरिक भारतीय पिता और पारंपरिक मूल्यों वाले किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेता आलोकनाथ का कहना है कि मौजूदा दौर में लोग अपने परिवार के सदस्यों से दूर होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...किसी को गुड़-बाजरा तो किसी को चाहिए पनीर, नॉनवेज से दूर ऐसी है बी-टाउन स्टार्स की डाइट

'जेडब्लैक मंथन धूप' के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए गए अभिनेता ने एक बयान में कहा, "आजकल एक ही घर में रहने के बावजूद, हम देखते हैं कि मोबाइल के बहुत ज्यादा इस्तेमाल से परिवारों में दूरियां बढ़ रही हैं। यह स्वतंत्र जीवन, जिसे आजकल परिवार बढ़ावा दे रहे हैं..अच्छा परिदृश्य नहीं है।"

ये भी पढ़ें... ताइवानी ब्रांड का करेंगी प्रचार, स्मार्टफोन के ऐड से जुड़ी दिशा पटानी

ब्रांड का हालिया प्रचार अभियान 'मंथन जरूरी है' लोगों से आधुनिक जीवनशैली और मोबाइल फोन के अधिक इस्तेमाल के संदर्भ में चिंतन करने का आग्रह करता है।

आलोकनाथ ने कहा, "मैं इस पंचलाइन पर पूरा भरोसा करता हूं, जिसका अर्थ है है कि अपने काम और अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए अपने समय का सही प्रकार से सदुपयोग करने का प्रयास करें, तभी आपका मन खुश रहेगा।"

ये भी पढ़ें...

एक बयान के मुताबिक, मंथन धूप पेश करने वाली कंपनी मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस ने क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को जेड ब्लैक का राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है, वहीं क्षेत्रीय बाजारों में पश्चिम भारत के लिए भाग्यश्री को, पूर्वी भारतीय बाजार के लिए ओडिशा की स्टार प्रियदर्शिनी और उत्तर भारतीय बाजार के लिए आलोकनाथ को अनुबंधित किया है।

Tags:    

Similar News