अमिताभ ने तस्वीर शेयर कर बताया अपना सिख कनेक्शन, किसानों ने कही ये बात

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर वह अपनी कविताएं, लेख और अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर किया करते हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

Update: 2020-12-28 03:25 GMT
बिग बी ने शेयर की अपनी 3 पीढ़ियों की तस्वीर

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर वह अपनी कविताएं, लेख और अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर किया करते हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। इस बार भी अमिताभ बच्चन ने ऐसी ही कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

शेयर की तीन पीढ़ियों की तस्वीर

हाल ही में अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों को देखा जा सकता है। इस तस्वीर में उनके नाना खजान सिंह के साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नज़र आ रहे हैं। इस पर उनके फैन्स तरह-तरह के रिऐक्शंस दे रहे हैं।

महानायक का ये पोस्ट

अपने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- नाना पोता, पर पोता। फोटो में तीनों पगड़ी लगाए नजर आ रहे हैं। वही एक यूजर ने उनकी नानी अमर कौर की भी तस्वीर पोस्ट की है।



यूजर ने कह दी किसान आंदोलन पर जाने की बात

जहां कुछ यूजर अपने स्टार की तस्वीरों को देख खुश हो रहे हैं यूजर अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी यूजर हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को लेकर नाराजगी जाहिर की हैं। तो कुछ ने उन्हें सलाह दे दी की वह भी दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में जा कर सिक्खों का साथ दें क्योंकी वह भी एक सिख परिवार से हैं।

ये भी पढ़ें : फारुख शेख ने जीता था नेशनल अवॉर्ड, इन फिल्मों को आज भी लोग करते हैं पसंद

एक यूजर ने लिखा- आपकी रगों में सरदार का खून है!!! करोड़ों सरदार दिल्ली बॉर्डर पर 2 डिग्री में बिना छत के सो रहे हैं... प्लीज उनके सपोर्ट में कुछ लिख दीजिए।



वहीं इसके जवाब में एक और यूजर ने लिखा है, जरूरी नहीं कि हर सिख प्रोटेस्ट का समर्थन करे। कृपया ध्यान रखें कि यह एक धार्मिक प्रोटेस्ट नहीं है, न ही इसे बनाएं।



ये भी पढ़ें : रजनीकांत पर बड़ी खबर: हॉस्पिटल ने दी ये जानकारी, फैंस के चेहरे पर आई खुशी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News