Hrithik Roshan: रेड सी फिल्म फेस्टिवल में ऋतिक रोशन का बवाल लुक, फैंस बोले - 'इसे किसी फिल्टर की जरूरत नहीं'

Bollywood Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सऊदी अरब में हो रहें रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पार्टिसिपेट लिया, जहां ऋतिक रोशन ने एक सफेद रंग के साथ एक गहरे भूरे रंग का सूट भी पहना था।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-12-09 05:51 GMT

Red Sea International Film Festival (image: social media)

NT Entertainment Desk: जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी प्रेजेंस के लिए रितिक रोशन सफेद टी के साथ एक ग्रे सूट में नजर आए। अभिनेता ने फिल्म फेस्टिवल के लिए अपने लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं और कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीरों ने 1.3 मिलियन से अधिक लाइक्स हांसिल किए।

देखिए तस्वीरें

बीते गुरुवार रात इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "#RedSeaIFF22 #FilmIseverything #vanityfair।" वह इवेंट में अपनी प्रेजेंस से पहले एक फोटोशूट के दौरान पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।


ऋतिक रोशन ने जेद्दा से अपनी तस्वीरें शेयर कीं


रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपनी प्रेजेंस के लिए सूट में ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन की फिल्म कोई... मिल गया की को-आर्टिस्ट प्रीति जिंटा ने कमेंट्स सेक्शन में उन्हें "हॉटी" कहा। उनकी मां पिंकी रोशन ने लिखा, "तुम पर गर्व है, शार्प दिख रहे हो।" ज़ोया अख्तर ने भी कमेंट सेक्शन में एक दिल वाला इमोजी छोड़ा। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन ने कमेंट किया कि, "हॉट स्टफ - जिज्जा किस।"

एक फैन ने पोस्ट के रिएक्शन में लिखा, 'पृथ्वी पर सिर्फ एक इंसान जो वक्त के साथ जवान होता जा रहा है।' एक दूसरे ने कहा, "डैम सर कौन कहेगा कि आप 48 साल के हैं .... नो आप सिर्फ 32 साल के हैं, एक बढ़िया शराब की तरह उम्रदराज़।" एक यूजर ने कमेंट भी किया, "वह शख्स जिसे कोई फिल्टर नहीं चाहिए।" कई लोगों ने उन्हें कमेंट सेक्शन में "ग्रीक गॉड" और "कटाई ज़हर (जहर)" भी कहा।

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ने सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी में रेड कार्पेट पर वॉक किया था। सैफ अली खान, करीना कपूर, अक्षय कुमार, सोनम कपूर और रणबीर कपूर भी इन दिनों फेस्टिवल में शामिल हुए. एएनआई के अनुसार, फेस्टिवल का ऑब्जेक्टिव एरिया में टॉप फेस्टिवल और बाजार बनना है और 2017 में सिनेमा पर 35 साल पुराने धर्म से रिलेटेड सैंक्शन को हटाने के बाद प्रैक्टिकल रूप से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री बनाने के राज्य के चल रहे कोशिश में एक मेन इनिटिएटर बनना है।

ऋतिक फिलहाल सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म फाइटर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आएंगे। हाल ही में उन्हें सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में देखा गया था।

Tags:    

Similar News