बॉलीवुड में फैला कोरोना, बंदिश बैंडिट्स एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना संक्रमित

एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद दी है ।

Update: 2021-04-05 03:06 GMT

ऋत्विक भौमिक (फाइल फोटो ) 

मुंबई: बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं । जिससे अक्षय कुमार और गोविंदा भी नहीं बच पाए । वही अब खबर मिली है की एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में काम कर चुके एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद दी है ।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

ऋत्विक भौमिक ने रविवार को इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए है, जिसके बाद वह घर पर क्वारंटाइन में रह रहे हैं । उन्होंने लिखा- मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और इसके बाद क्वारंटाइन में रह रहा हूं । उन्होंने आगे लिखा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे ।

ऋत्विक भौमिक पोस्ट (फाइल फोटो ) 

वेब सीरीज से मिली लोकप्रियता

आपको बता दें, पिछले साल ऐमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' रिलीज़ हुई थी । इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया । जिसके बाद से एक्टर को काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल हुई । इस सीरीज में ऋत्विक के साथ अभिनेत्री श्रेया चौधरी और नसीरुद्दीन शाह समेत कई कलाकार नज़र आए थे ।

ये स्टार्स भी हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें, बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण ने जगह बना ली है । इसकी चपेट में अब तक बॉलीवुड के कई नामी चेहरे आ चुके हैं, जिनमे रणवीर कपूर, कृति सेनन, सिद्धांत चतुर्वेदी, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, आमिर खान समेत अक्षय कुमार और गोविंदा का नाम शामिल है । भारत में कोरोना वैक्सीवन आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में काम तेज़ हो गया था, लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ने लगे जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स इसकी चपेट में आ गए ।

Tags:    

Similar News