Emergency की रिलीज डेट में फिर हुआ बदलाव, जानें अब कब आएगी फिल्म

Kangana Ranaut Movie Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-16 10:39 IST

Kangana Ranaut Movie Emergency (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Movie Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक तरह कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, तो वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने राजनीति में भी कदम रखा है। अब इस बीच कंगना रनौत ने फैंस को एक बड़ी खबर दी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है। आइए आपको बताते हैं।

फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन (Kangana Ranaut Movie Emergency)

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट थे। लेकिन अब फैंस को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। जी हां...क्योंकि कंगना ने एक बार फिल्म अपनी इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर कर कंगना ने लिखा- ''हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं, जिस तरह का प्यार कंगना रमौत को आज के समय में मिल रहा है। वो हम सभी के लिए देखना काफी खुशनसीबी की बात है। कंगना इस समय अपने देश की सेवा करने में जुटी हुई हैं और देश के लिए उनका कमिटमेंट इस समय प्रायॉरिटी है। ऐसे में हमारी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज को टाल दिया गया है। हम वादा करते हैं कि फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ हम आपके सामने फिर हाजिर होंगे और आपको निराश नहीं करेंगे। आप सभी जिस तरह से हमें सपोर्ट कर रहे हैं, वो करते रहें। इमरजेंसी फिल्म जल्द रिलीज होगी।"

कई बार टल चुकी है 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट (Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date)

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट को टाला गया है। इससे पहले भी दो बार इस फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। पहले ये फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। फिर कहा गया कि ये 14 जून 2024 में रिलीज होगी। अब क्योंकि कंगना मंडी जिले से बीजेपी प्रत्याशी हैं, ऐसे में देश की सेवा करना उनका कर्तव्य है। इसलिए हो सकता है कि इलेक्शन के रिजल्ट आने के बाद कंगना अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करें।


क्या है फिल्म 'इमरजेंसी' की कहानी? (Kangana Ranaut Movie Emergency Story In Hindi)

बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म का निर्देशन भी किया है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया था कि फिल्म 'इमरजेंसी' उनके लिए कितनी खास है। एक्ट्रेस ने कहा था- ''मणिकर्णिका' के बाद मेरी ये दूसरी निर्देशित फिल्म होने वाली है। हमारे पास इस बड़े बजट और पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए इंडियन और इंटरनेशनल टैलेंट एक साथ आया है।'' 



Tags:    

Similar News