Amrita Singh: सौतन करीना कपूर संग कैसा है अमृता सिंह का रिश्ता? हुआ खुलासा

Amrita Singh: अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से शादी कर ली थी। शादी के बाद अमृता सिंह के दोनों बच्चों का रिश्ता करीना कपूर के साथ काफी अच्छा है। आइए जानते हैं अमृता सिंह का करीना कपूर संग कैसा रिश्ता है।

Update: 2023-04-25 14:07 GMT
Amrita Singh (Image credit: Instagram)

Amrita Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने समय में उन्होंने अपनी खूबसूरती और चुलबुले अंदाज से करोड़ों लोगों को अपनी दीवाना बनाया हुआ था। अमृता को इंडस्ट्री में तो खूब प्यार और नाम मिला, लेकिन असल जिंदगी में उनका प्यार अधूरा रह गया। जी हां, अमृता ने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और आखिर में दोनों ने तलाक ले लिया।

साल 2004 में हुई थी सैफ-अमृता की शादी

दरअसल, अमृता सिंह जब अपने पीक पर थीं, तब उन्होंने खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से साल 2004 में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों को दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया और सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से शादी कर ली थी। ऐसा कहा जाता है कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में अमृता सिंह ने खुशी-खुशी अपने बच्चों को भेजा था।

अमृता सिंह का करीना से कैसा है रिश्ता?

मीडिया में रिपोर्ट्स थीं कि सैफ और करीना के रिश्ते से अमृता सिंह काफी गुस्सा हो गई थीं। हालांकि अमृता ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी बातों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें कभी सैफ और करीना कपूर के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं हुईं। अगर ऐसा होता तो वे कभी अपने बच्चों को एक्स पति की शादी के लिए तैयार नहीं करतीं।

करीना कपूर का अमृता सिंह के बच्चों से है खास बॉन्ड

करीना और अमृता एक दूसरे से बात भले ही नहीं करती हैं, लेकिन इनके बीच कोई अनबन या कहासुनी कभी नहीं देखी गई। कभी भी इन्होंने किसी इंटरव्यू में एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं बोला। यहां तक कि अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान करीना की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और दोनों ही अपने पापा की दूसरी पत्नी के काफी क्लोज हैं। अमृता ने भी कभी सारा और इब्राहिम की करीना से बॉन्डिंग को लेकर कोई ऐतराज नहीं जताया है। यहां तक कि सारा और इब्राहिम तो सैफ और करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह के भी काफी क्लोज हैं।

Tags:    

Similar News