Vicky Kaushal: विक्की कौशल को सामने देख बावरी हुई फीमेल फैन, फिर कहा कुछ ऐसा, सुन कैटरीना को लग सकता है बुरा

Vicky Kaushal: बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल के लाखों लोग दीवाने हैं, लेकिन उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग मेल फैन फॉलोइंग से काफी अधिक है। विक्की के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं जो अधिकतर ही हमें वायरल वीडियो में देखने को मिलता रहता है।

Update: 2023-05-20 12:29 GMT
Vicky Kaushal (Photo- Social Media)
Vicky Kaushal: बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल के लाखों लोग दीवाने हैं, लेकिन उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग मेल फैन फॉलोइंग से काफी अधिक है। विक्की के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं जो अधिकतर ही हमें वायरल वीडियो में देखने को मिलता रहता है। लेकिन अब हाल फिलहाल में विक्की कौशल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी एक फैन अभिनेता को देख ऐसी हरकतें करती नजर आ रही है, जिसे देख आपकी हंसी छूट जायेगी।

विक्की को देख फीमेल फैन ने खोया अपना आपा

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "जरा हटके जरा बचके" का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं, वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही मुंबई के एक मॉल में विक्की कौशल की एक फीमेल फैन ने अभिनेता से अपने प्यार का इजहार करते हुए ऐसी बात कह दी, जिसे सुन शायद कैटरीना कैफ को भी बुरा लग सकता है।

जी हां!! विक्की कौशल का "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने कुछ फैंस से घिरे हुए हैं। वहीं इस दौरान एक फीमेल फैन तो उनके प्यार में पूरी तरह पागल दिखी।

विक्की कौशल के फैन ने कहीं ये बात

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह वह फैन विक्की कौशल को देख बावरी हो गई है। इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो विक्की कौशल अपनी फिल्म का प्रमोशन कर ही रहे होते हैं कि एक फीमेल फैन ने अभिनेता से अपने प्यार का इजहार करते हुए ऐसी ऐसी बात कह दी कि अभिनेता भी शर्म से लाल हो गए। उस फीमेल फैन ने कहा इन्होंने कहा, "कैटरीना इनकी जान है पर विक्की कौशल मेरी जान हैं। इस जनम में कैटरीना इनकी हो गईं, लेकिन अगले सारे जनम में ये बस मेरे होंगे। आई लव यू विक्की।" इसके बाद उसने विक्की कौशल को जोर से हग किया। वहीं विक्की कौशल ने भी हाथ जोड़कर इस फैन का आभार जताया।

खूब सुर्खियां बटोर रहा है यह वायरल वीडियो

विक्की कौशल का उनके फैन के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और यूजर्स तरह-तरह का रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं कुछ फैन तो विक्की कौशल का उनके फैन के प्रति ऐसा व्यवहार देख अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म

अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म में सारा अली खान भी लीड रोल में हैं। जैसा कि सारा अली खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में व्यस्त थीं तो विक्की कौशल अकेले ही फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं। लक्ष्मण उतेरकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News