शादी के बाद सामने आई दीया की पहली तस्वीर, लाल साड़ी में लूटा सभी का दिल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद यह बॉलीवुड की दूसरी सलेब्रटी शादी कल 15 फ़रवरी को सम्पन्न हुई। खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी संग सात जन्मों के बंधन में बंध गईं।

Update: 2021-02-16 03:23 GMT
शादी के बाद सामने आई दिया की पहली तस्वीर, लाल साड़ी पहले लूटा सभी का दिल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद यह बॉलीवुड की दूसरी सलेब्रटी शादी कल 15 फ़रवरी को सम्पन्न हुई। खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी संग सात जन्मों के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद लाल साड़ी पहले दिया की पहली तस्वीर सामने आई हैं। यह शादी दीया के बांद्रा स्थित आवास पर हुई। शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी पहुंचे।

लाल रंग की साड़ी में दिया

शादी के बाद इस दीया की तस्वीरें देख सभी दंग रह गए। वह लाल रंग की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। जिनसे कोई अपनी नज़रें उनपर से नहीं हटा पाया। जहां कई सलेब्रटी डिजाइनर कपड़े पहनना पसंद करती हैं वही दीया इस सिंपल लाल रंग की बनारसी साड़ी को अपने शादी के लिए चुना। गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले इस रेड बनारसी साड़ी के साथ दीया ने अपने ब्राइडल लुक को एक एलीगेंट लुक दिया है।

पहली तस्वीर में ऐसी आईं नज़र

बात करें एक्सेसरीज की तो एक्ट्रेस ने हेवी नेकलेस और ईयर‍रिंग्स पहने दिखीं। इन दिनों साड़ी के बाद हाथों में चूड़ा पहनने का रिवाज़ सा बन गया है, जिसे हर शादी शुदा नई दुल्हन के हाथों में देखा जा सकता है। लेकिन दिया ने इसके बजाये नेकलेस से मैच करते बैंग्ल्स पहने। माथे पर मांग टीका भी दीया के लुक में चार चांद लगा रहा है। बालों को जुड़ा कर उनमें सफेद फूलों का गजरा लगाया। वह पूरी भारतीय दुल्हन का रूप दिखी।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तगड़ा झटका: इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुशांत के साथ किया था काम

ये स्टार्स पहुंचे शादी में

दीया और वैभव की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में छा गयी हैं। शादी पूरी होने के बाद दीया ने पति वैभव के साथ बाहर आकर फोटोग्राफर्स को पोज़ दिये। वहीं, दीया ने फोटोग्राफर्स के बीच जाकर ख़ुद मिठाई बांटी। बॉलीवुड सलेब्रटी भी इस शादी में शामिल हुए जिनमे अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी, कुणाल देशमुख दिखे ।

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी बनी गुंडी: हरियाणवी डांसर का नया लुक कितना हिट, रिलीज हुआ गाना

Tags:    

Similar News