सामने आईं Dia Mirza की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें, कल इनसे करेंगी शादी

एक तरफ वैलेंटाइन डे की धूम हर तरफ देखने को मिल रही है, वही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं।

Update: 2021-02-14 06:52 GMT
सामने आईं Dia Mirza की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें, करने जा रहीं दूसरी शादी

मुंबई: एक तरफ वैलेंटाइन डे की धूम हर तरफ देखने को मिल रही है, वही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद यानी 15 फ़रवरी को शादी करेंगी।

खबरों की माने तो यह शादी प्राइवेट होगी। जिसमें दोनों के कुछ ख़ास दोस्त और परिवार वाले ही शादी में मौजूद रहेंगे। यह दीया की दूसरी शादी है। 2019 में दिया पहले पति साहिल संघा से अलग हुई थीं।

प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें

शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस समय दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं। बीते शनिवार को दिया ने अपने बॉयफ्रेंड और ख़ास दोस्तों संग प्रीवेडिंग पार्टी सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें अन सामने आईं हैं। स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी की कुछ शानदार फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'प्री वेडिंग पार्टी में दिया मिर्ज़ा अपने बॉयफ्रेंड और अपने नए परिवार के साथ। #diakishaadi.'

लॉकडाउन में आए करीब

दिया इस वाइट लेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दिया और वैभव रेखी लॉकडाउन के चलते एक दूसरे के काफी करीब आए, एक दूसरे के साथ काफी समय बिताने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं, जिनके साथ दिया मिर्ज़ा की दूसरी शादी हो रही है। इससे पहले दीया की साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन शादी के करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : Valentine's Day Special: आज भी अमर हैं ये प्रेम कहानियां, जानें इनके बारे में

दिया की पहली शादी

बता दें, दिया मिर्ज़ा और साहिल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह दोनों अलग होने जा रहे हैं, लेकिन उनके बीच के रिश्ते हमेशा अच्छे रहेंगे। उन्होंने आगे बताया था कि वह कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया ।

ये भी पढ़ें : आदित्य नारायण ने पत्नी संग शेयर की Kiss Day की तस्वीर, भारती ने ऐसे ली चुटकी

Tags:    

Similar News