मिनी स्कर्ट में दिशा पटानी: लाखों-करोड़ों फैंस के दिल में लगाई आग, शॉट ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल

Disha Patani video: कुछ देर पहले दिशा ने अपनी के वीडियो शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं ।

Written By :  Monika
Update: 2021-11-14 13:29 GMT

दिशा पटानी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Disha Patani video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani ) अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों और बीच आउटफिट्स (Disha Patani beach outfits) के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं । काम से फुर्सत पाते ही दिशा पटानी समुद्र किनारे वेकेशन पर निकल जाती हैं । जहां से कई हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । फैन्स भी उनके इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पोस्ट देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं । वही कुछ देर पहले दिशा ने अपनी के वीडियो शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं ।

दरअसल, दिशा पटानी ने कुछ देर पहले अपनी एक रील वीडियो इंस्टाग्राम (Disha Patani Video) पर शेयर की है , जो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं । इस वीडियो में दिशा समुद्र की लहरें पर नंगे पाव चलती नज़र आ रही हैं । हाथ में सनग्लास लिया हुआ है । अपने वन पीस फ्रॉक आउट्फिट के साथ उन्होंने एक छोटा सा बैग भी कैर्री किया हुआ है । समुद्र की लहरों के बीच दिशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं । इस वीडियो को स्लो मोशन में शूट गया है, जिसमें दिशा के खुले बाल उड रहे हैं ,उसे अभिनेत्री ठीक करती दिख रही हैं । वही कैमरे को देख कर दिशा ने क्यूट स्माइल भी दी ।

इस वीडियो को अब तक 322,307 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है । लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में हार्ट , किस और फायर वाली इमोजी की बारिश होती दिख रही हैं ।

दिशा पटानी की आगामी फिल्म (Disha Patani upcoming films)

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दिशा पटानी की आगामी फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में नज़र आने वाली हैं । इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं । एक विलन रिटर्न्स 2014 में आई फिल्म विलन का सीक्वल है । इसके अलावा 'मलंग 2' में भी नज़र आने वाली हैं ।

दिशा पटानी डेब्यू फिल्म (Disha Patani debut film)

दिशा पटानी ने एक्टिंग की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की । वही फिल्म 'एमएस धोनी' से बॉलीवुड में एंट्री (Disha Patani debut film) की । जिसके बाद फिल्म बागी 2, भारत, मलंग, बागी 3, और फिल्म राधे में भी नज़र आ चुकी हैं ।

Tags:    

Similar News