Kangana Ranaut: नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत, कह गईं कुछ ऐसा, सुनना जरूर चाहेंगे आप

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म "चंद्रमुखी 2" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आ गया है, जो चर्चा में बना हुआ है। दरअसल कंगना रनौत आज नए संसद भवन उसके उद्घाटन में पहुंचीं थीं|

Written By :  Shivani Tiwari
Update:2023-09-19 18:05 IST

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म "चंद्रमुखी 2" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आ गया है, जो चर्चा में बना हुआ है। दरअसल कंगना रनौत आज नए संसद भवन उसके उद्घाटन में पहुंचीं थीं, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि नए संसद भवन में पहले दिन किस मुद्दे पर बात की गई और साथ ही नरेंद्र मोदी के बारे में भी एक्ट्रेस बहुत कुछ बोल बैठीं। आइए आपको बताते हैं।

नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत को नए सांसद भवन के पहले दिन का हिस्सा बनने के लिए स्पेशल इनवाइट मिला था। कंगना रनौत के साथ ही ईशा गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था। ये दोनों ही अभिनेत्रियां इस खास और ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने नए संसद भवन पहुंचीं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नए संसद भवन की शुरुआत के लिए पूरे भारतवासी को बधाई दी। नए संसद भवन का पहला दिन बहुत खास रहा और इस दिन एक अहम मुद्दे पर बात की गई, जिसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी।


पहले दिन इस अहम मुद्दे पर की गई बात

नए संसद भवन के पहले दिन किस अहम मुद्दे पर बात की गई, इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने खुद दी। उन्होंने संसद भवन से बाहर आते ही, मीडिया से बहुत सी बातें शेयर की। कंगना रनौत ने कहा, "नए पार्लिमेंट का जो पहला सेशन हुआ है, वो वूमन एंपावरमेंट, वूमन अपलिफ्टमेंट, स्त्रीयों का जो सशक्तिकरण है, उसे डेडिकेट किया गया है। हमारे प्रधानमंत्री किसी भी मुद्दे पर बात कर सकते थे, लेकिन उन्होंने वुमन, गर्ल चाइल्ड इन सभी को पहले रखा, महिलाओं का मुद्दा उठाया, जो वाकई बेहद शानदार है। महिलाएं इस देश की, और साथ ही हर रिलेशनशिप की प्रायोरिटी होनी चाहिए।"


कंगना रनौत के लुक ने जीता दिल

कंगना रनौत सिर्फ एक्टिंग मे ही नंबर वन नहीं हैं, बल्कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी बेहद कमाल का होता है। वह अक्सर अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं। कंगना अक्सर एथनिक लुक में नजर आती हैं, अब ऐसे में जब वह संसद भवन पहुंचीं तो भी एथनिक लुक में दिखाई दीं। उन्होंने क्रीम कलर की बेहद ही प्यारी साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत ही स्टनिंग लग रहीं थीं।

मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं थीं स्पॉट

कंगना रनौत को आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत एयरपोर्ट पर ही "गणपति बप्पा मोरया" का नारा लगाती हैं।

देखें वीडियो - 

Full View
Tags:    

Similar News