Bollywood Casting Couch: मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड के बारे में ये सब क्या कह दिया, समझौता नहीं

Bollywood Casting Couch: मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष का खुलासा किया, उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की और समझौता करने से इनकार करने के बाद कई फिल्म प्रोजेक्ट्स को कैसे खो दिया।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-08-02 10:41 IST

No compromise ever ( image: social media )

Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष का खुलासा किया, उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की और समझौता करने से इनकार करने के बाद उन्होंने अपने कई फिल्म प्रोजेक्ट्स को कैसे खो दिया।

हमेशा अपने विचारों को लेकर मुखर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाले बयान दिए। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष का खुलासा करते हुए उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की और समझौता करने से इनकार करने के बाद उन्होंने अपने कई फिल्म प्रोजेक्ट्स को कैसे खो दिया उसके बारे में भी बात कही।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए, मल्लिका ने कहा कि सभी ए-लिस्टर नायकों ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह 'समझौता' नहीं करना चाहतीं थीं। मल्लिका ने कहा, "यह बहुत आसान है - वे उन अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं जिन्हें वे कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ समझौता करने के लिए तैयार होंगी। मैं वह नहीं हूं, मेरा व्यक्तित्व वह नहीं है। मैं खुद को किसी की सनक और कल्पनाओं के अधीन नहीं करना चाहती थी। बैठो, खड़े रहो, ऐसा कुछ भी नही। अगर हीरो आपको 3 बजे कॉल करता है और कहता है, 'मेरे घर आओ', तो आपको जाना होगा, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप इस हीरो के साथ वो फिल्म कर रहे हैं और बावजूद अगर आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर हो जाते हैं।"

इससे पहले, एक दूसरे मीडिया हाउस के इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने मर्डर में अपनी भूमिका की तुलना गेहराइयां में दीपिका पादुकोण से करते हुए उन्होंने कहा, 'नायिकाएं अपने शरीर को लेकर भी अधिक कॉन्फिडेंट होती हैं। जब मैंने मर्डर किया तो हंगामा खड़ा हो गया था, जहां किस और बिकिनी को लेकर लोगों ने मेरे बारे में तरह-तरह की बातें कीं थीं. दीपिका पादुकोण ने जो फिल्म" गेहराइयां" में किया है, वह मैंने 15 साल पहले किया था, लेकिन तब लोग बहुत नैरो सोच वाले थे।

"मुझे आपको यह भी बताना चाहिए हूं कि एक टाइम ऐसा भी आया जब इंडस्ट्री और मीडिया का एक वर्ग मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। ये लोग केवल मेरे शरीर और ग्लैमर के बारे में बात करते थे, मेरे अभिनय के बारे में नहीं। मैंने दशावतारम, प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम में काम किया लेकिन किसी ने मेरे अभिनय के बारे में बात नहीं की", अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, मल्लिका को आरके / आरके की फिल्म में मुख्य भूमिका में देखा जाएगा, जिसमें रजत कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया है, वहीं इस फिल्म में कुब्रा सैत, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्ढा भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी जहां ये रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म "शमशेरा" से भिड़ी थी।


Tags:    

Similar News