Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री Neha Sharma के पिता लोकसभा चुनाव हारे, सदमें में नेहा

Lok Sabha Election 2024 Neha Sharma Father: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है, जानिए क्या कहा नेहा ने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-05 07:20 GMT

Lok Sabha Election 2024 Neha Sharma 

Lok Sabha Election 2024 Neha Sharma : लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आ चुके हैं। इस चुनाव में कई सारे बॉलीवुड, टॉलीवुड व भोजपुरी सितारों ने अपनी किस्मत आजामाया था। तो वहीं कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी है। जिनकी फैमिली किसी ना किसी पॉलिटिकल पॉर्टी से जुड़ी हुई है। इसी में से एक हैं बॉलीवुड अभिनेत्री Neha Sharma जिनके पिता Ajit Sharma जोकि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में नेहा शर्मा ने पिता के समर्थन में जोरो-शोरो से भागलपुर में प्रचार व प्रसार भी किया। लेकिन इन सबके बाद भी नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा को Lok Sabha Election 2024 में हार का सामना करना हैं। जिसके बाद अभिनेत्री नेहा शर्मा ने पिता की हार के बाद मीडिया से बातचीत की। 

लोकसभा चुनाव 2024 में नेहा शर्मा ने पिता की हार पर शेयर किया पोस्ट-

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ गए हैं। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत व रामायण में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले अरूण गोविल के अलावा मनोज तिवारी व रवि किशन ने जीत का स्वाद चखा तो वहीं बॉलीवुड ्अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma Father) के पिता भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव हा गए। वहाँ से जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल के हाथों हार का सामना करना पड़ा। अपने पिता की हार से दुखी नेहा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया। जो कि इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नेहा शर्मा (Neha Sharma Instagram) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह और उनका परिवार जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार है। यह हमारे लिए कठिन दिन था, लेकिन हमने अच्छा लड़ा और उन लोगों की आभारी हूँ। जिन्होंने मेरे पिता पर यकीन किया और उन्हें वोट दिया। हम अगले पड़ाव के लिए तैयार है। सभी याद रखें कि हमारी जीत कभी न हारने मेें नहीं है। बल्कि हमेशा आगे बढ़ते रहने में हैं। साने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं। वीर तुम बढ़े चलो। धीर तुम बढ़े चलो। 

अजीत शर्मा को कितने मिले वोट-

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने भागलपुर लोकसभा सीट पर अपने पिता (Neha Sharma Father) के लिए प्रचार-प्रसार किया। अजीत शर्मा (Ajit Sharma)  के सामने खड़े जेडीयू उम्मीदवार को 2 लाख 79 हजार 323 मत प्राप्त हुए थे। जबकि अजीत शर्मा को 2 लाख 13 हजार 383 वोट मिले हैं। 

Tags:    

Similar News