Rambha Car Accident: एक्ट्रेस रंभा का हुआ कार एक्सीडेंट, बुरी तरह से डैमेज हुई कार, बेटी हुई अस्पताल में भर्ती

Actress Rambha Car Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है। बता दें कि एक्ट्रेस रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें रंभा की कार चकनाचूर हो गई।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-01 04:45 GMT

Car accident (image: social media)

Bollywood Actress Rambha Car Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है। बता दें कि एक्ट्रेस रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें रंभा की कार चकनाचूर हो गई। वहीं कार में रंभा के बच्चे और उनकी नैनी भी बैठी थी। एक्सीडेंट में घायल हुई एक्ट्रेस की बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। आज एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया है। वहीं एक्सीडेंट में रंभा की कार पूरी तरह डैमेज हो गई है। बता दें कि कार में एक्ट्रेस के बच्चे और उनकी नैनी भी मौजूद थी। एक्ट्रेस रंभा ने अपनी बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ एक्सीडेंट?

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कार एक्सीडेंट की खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। जहां रंभा ने अपने डैमेज कार की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज में आप साफ देख सकते हैं कि रंभा की कार किस तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। 

इसके साथ ही एक्सीडेंट की बुरी खबर अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए रंभा ने अपनी पोस्ट में लिखा- बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार का एक दूसरी कार से टक्कर हो गई। कार में मेरे साथ बच्चे और नैनी भी थे। हम सभी सुरक्षित हैं। हमें हल्की सी चोटें आई हैं। लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट है। प्लीज हम सब के लिए दुआ करें। आपकी दुआएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं। 

बता दें कि एक्ट्रेस रंभा की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी बेटी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने इस मुश्किल घड़ी में रंभा को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दी हैं। रंभा की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। रंभा के एक्सीडेंट की खबर ने फैंस को बेहद परेशान कर दिया है।


Tags:    

Similar News