Alia Bhatt Ranbir Kapoor: न्यू ईयर वेकेशन के बाद मुंबई लौटा कपल, पापराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नए साल की छु्ट्टियां मनाकर मुंबई वापसी कर चुके हैं। सेलेब ने 28 दिसंबर को छुट्टियां मनाने के लिए उड़ान भरी थी।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-03 08:42 GMT

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor : बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एकसाथ नए साल का स्वागत किया था। इसबार उन्होंने एक जंगली में नए साल 2022 का स्वागत किया। नए साल की पूर्व संध्या पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने जंगल सफारी से कई तस्वीरें पोस्ट की थी। उनमें से एक तस्वीर में उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर भी थे। कपल अब अपनी छुट्टियां मना चुका है और काम पर वापसी करने के लिए तैयार है। इसलिए हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पापराजी द्वारा शेयर किए गए फोटो में आलिया और रणबीर की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। दोनों का एयरपोर्ट लुक काबिले तारीफ है।

आलिया और रणवीर ने नए साल का स्वागत गाना गाकर किया

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने न्यू ईयर 2022 का स्वागत गाना गाकर किया था। 28 दिसंबर को ये कपल न्यू ईयर वेकेशन के लिए निकला था । आलिया के 31 दिसंबर के रात के फोटो डंप से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों वाइल्ड लाइफ और नेचर के करीब एक जगह पर छुट्टियां मना रहे थे। जिसके बाद आज, 3 जनवरी को आलिया और रणबीर को मुंबई लौटते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटो में आलिया ने अपने एयरपोर्ट लुक में जहां ब्लैक टॉप, पैंट और हील्स की जगह दी थी। वहीं अभिनेता रणबीर कपूर ने ऑलिव टी-शर्ट, पैंट, कैप और स्नीकर्स पहना था।

आलिया ने सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ की तस्वीरें साझा की

जानकारी के लिए बात दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) केन्या में मसाई मारा गए थें। वो वर्ष 2019 में भी इस जगह पर गए थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने वहां कुछ दिन एक लग्जरी लॉज में अपना समय बिताया। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेर, शेरनी और शावकों की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। वहां पर उन्होंने एक जिराफ भी देखा था, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सोशल मीडिया पर इस कपल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वर्ष 2022 में उनके शादी के बंधन में बंधने की अफवाह है।



केन्या में लेखक लिसा क्रिस्टोफ़र्सन से कपल ने मुलाकात की

बता दें कि केन्या में लेखक लिसा क्रिस्टोफ़र्सन ने इस कपल से मुलाकात की। उन्होंने युगल जोड़े के साथ सफारी अनुभव का अधिकतम लाभ उठाने के तरीके पर अपनी पुस्तक साझा की। इस पुस्तक में वन्यजीवों को असुविधा पहुँचाए बिना यहां कैसे घूमा जाए, इस पर सुझाव दिया गया है। लिसा क्रिस्टोफ़र्सन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से मिलने के बाद इस कपल पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कपल को एक विनम्र और शालीन जोड़ी के रूप में वर्णित किया था।

Tags:    

Similar News