सनी से आलिया तक ,PETA के सपोर्ट में सलेब्स ने कराया फोटोशूट

जब भी बात जानवरों की सुरक्षा पर आती हैं तो ये पीछे नहीं हट ते। सनी लियॉन से ले कर अनुष्का शर्मा तक सभी अपने पालतू जानवरों से प्यार दिखाती इन एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस बात का साबूत देती हैं , कि फ़िल्मी सितारे भी इन जानवरों को बचने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Update: 2020-09-01 14:14 GMT
PETA bollywood stars shoot (file photo)

इन बेजुबान जानवरों पर हो रहें अत्याचार को अक्सर लोग नज़रअंदाज़ कर देकते हैं। वो आप बीती किसी को नहीं बता पाते जिसके चलते कितने मासूम जानवर जिंदगी से हाथ धो बैठते हैं। लेकिन कुछ फिल्मीं सितारें ऐसे भी हैं जो जानवरों की झातिर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जब भी बात जानवरों की सुरक्षा पर आती हैं तो ये पीछे नहीं हट्टे। सनी लियॉन से ले कर अनुष्का शर्मा तक सभी अपने पालतू जानवरों से प्यार दिखाती इन एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस बात का साबूत देती हैं , कि फ़िल्मी सितारे भी इन जानवरों को बचने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही सलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं , जिन्होंने PETA के सपोर्ट में तस्वीरें खिचवाई।

एमी जैक्सन

Full View

आलिया भट्ट

Full View

मलाइका अरोड़ा

Full View

ये भी पढ़ें:भारत की असली ताकत: चीन-पाक सीमा पर बदलेगा नजारा, आर्मी ने की ये तैयारी

सनी लियॉन

Full View

ये भी पढ़ें:योगी सरकार को झटका: HC ने हटाया NSA, डॉ. कफील को तुरंत रिहा करने के आदेश

अनुष्का शर्मा

Full View

शाहिद कपूर

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News