बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह मनाई होली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे रंग दो मेरी खुशी। सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Update: 2021-03-29 11:31 GMT
बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह मनाई होली, देखें खूबसूरत तस्वीरें (PC: social media)

मुंबईः पुरे देश में लोग होली बड़ी ही खुशी के साथ मना रहे हैं। होली की धूम हर जगह दिखाई दे रही, होली का सेलिब्रेशन पूरे देश में चल रहा है। बॉलीवुड में भी सभी सेलेब्स होली की पोस्ट शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर और सोहा अली खान ने बेटी के साथ फोटो शेयर की है। वहीं करण जौहर से लेकर अक्षय कुमार तक सभी ने अपनी होली की फोटोज सोशल मीडिया शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें:दुनिया के लिए राहत की खबर, स्वेज नहर में फंसे विशाल जहाज को निकाला

सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे रंग दो मेरी खुशी। सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बेटे तैमूर अली खान की होली फोटो शेयर करते हुए सबको होली की बधाई दी।

करण जौहर से लेकर अक्षय कुमार तक ने अपनी होली फोटोज शेयर की हैं। सभी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सारा अली खान ने भी होली वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सारा होली के रंगों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा कि इस ट्रेंड को फॉलो कीजिए और आप भी अपने दोस्तों के साथ अपना वीडियो शेयर कीजिए। सारा का यह वीडियो अब उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जम्म-कश्मीर के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला, दो लोगों की मौत, एक घायल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी होली का त्योहार काफी पसंद है। जिसका सबूत है प्रियंका की पति निक जोनास और ससुरालवालों के साथ खेली गई होली।

Tags:    

Similar News