किसी को इटली, किसी को लंदन है पसंद, बॉलीवुड के सितारों के ये है फेवरेट डेस्टिनेशन

Update: 2018-06-27 04:20 GMT

जयपुर :गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं और इन छुट्टियों में सभी की चाहत होती है कि अपनी मनपसंद जगह पर घूमने जाया जाए। हर कोई अपने फुर्सत के लम्हे अपनी पसंदीदा जगह गुजारना पसंद करता हैं। आम इंसान क्या बॉलीवुड सितारे भी इन छुट्टियों को नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे समय में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फेवरेट फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन पर जाने की चाहत रखते हैं। जानिए फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन के बारे में।

WOW: इंटीमेंट, हॉटनेस के साथ सेक्सी अदाएं, सबकुछ हैं जेनिफर के इस फोटोशूट में

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जानेवाले अभिनेता अक्षय कुमार को भी अपने परिवार के साथ छुट्टियों में घूमना-फिरना बहुत अच्छा लगता है। छुट्टियां बिताने के लिए अक्षय कुमार की सबसे पसंदीदा जगह है कनाडा का वैंकूवर और टोरंटो। अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही अक्षय अपने परिवार के साथ कनाडा और टोरंटों की सैर पर निकल जाते हैं।

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान को सबसे ज्यादा लोग पसंद करते है, किंग खान कही भी चले जाए उन्हें उनके फैंस मिल ही जाते है। शाहरुख अक्सर अपने हॉलीडेज लंदन, पेरिस और दुबई में प्लान करते है। इतना ही शाहरुख खान ने लंदन में एक घर भी खरीदा है जहां जाकर वे छुट्टिया मना सकें।

दीपिका पादुकोणबॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण यूं तो दुनियाभर की सैर कर चुकी हैं लेकिन फुर्सत के पलों का आनंद उठाने के लिए दीपिका को यूरोपियन देशों के समुद्री तट बहुत पसंद हैं।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इटेलियन चीजें काफी पसंद आती हैं। यही वजह है कि अनुष्का का फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन भी इटली ही है। अनुष्का को इटली इतना ज्यादा पसंद है कि उन्हें जब भी शूटिंग के बिजी शेड्यूल से थोड़ी फुर्सत मिलती है वो सीधे इटली पहुंच जाती हैं।

ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन जब भी ऐश्वर्या और अभिषेक को मौका मिलता है तो वे न्यू यॉर्क जाना पसंद, जहाँ वे मीडिया और फैंस से दूर अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते है।

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद उठाना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को गोवा के बीच पर या फिर सैन फ्रांसिस्को में सुकून मिलता है।बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जानेवाले अभिनेता अक्षय कुमार को भी अपने परिवार के साथ छुट्टियों में घूमना-फिरना बहुत अच्छा लगता है। छुट्टियां बिताने के लिए अक्षय कुमार की सबसे पसंदीदा जगह है कनाडा का वैंकूवर और टोरंटो। अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही अक्षय अपने परिवार के साथ कनाडा और टोरंटों की सैर पर निकल जाते हैं।

TV की इन 5 एक्ट्रेसस के सामने बॉलीवुड भी फेल, करीना-दीपिका तक को दी टक्कर

रनबीर कपूर न्यू यॉर्क को एक्ससाइटमेंट सिटी माना जाता है, इसलिए रनबीर को हॉलिडे में न्यू यॉर्क जाना बेहद पसंद है, वहां के कल्चर और जगह का भी क्या कहना , जो किसी को भी वहां रुकने पर मजबूर कर दें।

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान शूटिंग के लिए वैसे तो दुनियाभर की सैर करते रहते हैं लेकिन फुर्सत के लम्हें गुजारने के लिए उनका सबसे पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन है दुबई। जी हां, सलमान खान को जब भी मौका मिलता है वो दुबई की सैर पर निकल जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं। बात करें प्रियंका के फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन की तो उन्हें थाइलैंड काफी भाता है। प्रियंका अक्सर थाइलैंड के कोह समुई में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंच जाती हैं।

Tags:    

Similar News