Richa Chadda Ali Fazal Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा ने लिया शादी करने का फैसला, सितंबर में होगी शादी

Richa Chadda Ali Fazal Wedding: अपनी शादी के प्लानिंग में आए कई अटकलों के बाद रिचा चड्डा और अली फजल फाइनली इस साल सितंबर में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Update: 2022-08-05 06:08 GMT

Couple get married (image: social media)

Richa chadda Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा सितंबर 2022 में शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की दो सेरेमनी होंगी, एक मुंबई में जबकि दूसरी दिल्ली में होगी। ऋचा और अली 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, हालांकि, महामारी के कारण उनकी शादी स्थगित हो गई। बाद में, यह जोड़ा मार्च 2022 में शादी की योजना बना रहा था पर कुछ कारणों की वजह से इनकी शादी के प्लान्स को रोकना पड़ा। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल कुछ दिनों से इटली में छुट्टियां मना रहे थें और जहां यह जोड़ी अपने खाली समय का अधिकतम लाभ उठा रहे थे। वहीं ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धूप के मौसम में इतालवी पानी में मस्ती करते हुए, एक मज़ेदार वीडियो में अलग अलग स्थानों पर थिरकते हुए खुद की झलकियाँ भी शेयर कीं थीं।

बता दें कि, अली और ऋचा ने 2019 में 'फुकरे' में साथ काम किया और जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। सात साल के लंबे डेटिंग के बाद अभिनेता अली फजल ने ऋचा को प्रपोज किया। वहीं इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को वेनिस में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के वर्ल्ड प्रीमियर में ऑफिशियल किया था। रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चलते हुए ऋचा और अली को कई मीडिया हाउस ने अपने कैमरे से क्लिक किया।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, ऋचा और अली दोनों बहुत जल्द "फुकरे 3" में दिखाई देंगे, यह एक कॉमेडी फिल्म की फ्रेंचाइजी है जिसे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

ऋचा को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार चेन "द ग्रेट इंडियन मर्डर" में देखा गया था, जिसका प्रीमियर इस साल हुआ था। उन्होंने "गैंग्स ऑफ वासेपुर", "फुकरे" और "मसान" जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली प्रोजेक्ट्स में वेब सीरीज़ का चौथा सीज़न, "इनसाइड एज" भी शामिल है। इसके साथ ही अली को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म "डेथ ऑन द नाइल" में गैल गैडोट और केनेथ ब्रानघ के साथ देखा गया था।


Tags:    

Similar News