बॉलीवुड के आलीशान घरों की कीमत, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश, शाहरुख से लेकर सलमान तक के बंगले की डिटेल

Bollywood Celebrities Super Expensive Houses: इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके पास आलीशान बंगले हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौजूदा समय में इसकी कीमत कितनी होगी। तो चलिए हम आज आपको बताते हैं।

Update: 2022-06-17 14:25 GMT

Bollywood Stars Most Expensive Homes (Image Credit-Social Media)

Bollywood Celebrities Houses Price: बॉलीवुड के सितारे हमेशा से ही लक्ज़री लाइफ जीने के शौक़ीन रहे हैं। महंगी गाड़ियां,डिज़ाइनर कपडे और बड़े-बड़े बंगले सबकुछ इनमे शामिल हैं। वहीँ अभी हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाले निर्माता बी.आर चोपड़ा का बंगला बी.आर हाउस करीब 183 करोड़ में बिक गया। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके पास आलीशान बंगले हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौजूदा समय में इसकी कीमत कितनी होगी। तो चलिए हम आज आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स जिस आलीशान बंगलों में रहते हैं उसकी कीमत क्या है।

यहाँ हम आपको बताने जा रहे हैं आपके अपने चहीते स्टार्स जिन घरों में रहते हैं उसकी कीमत (Expensive Homes of Bollywood Stars) क्या है।

1. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

Amitabh Bachchan's Bunglow Jalsa (Image Credit-Social Media)

 सदी के महानायक कहे जाने वाले और हर दिल अज़ीज़ अमिताभ बच्चन एक आलीशान बंगलो के मालिक हैं। उनके मुम्बई में 3 से 4 घर हैं। जिनमे से सबसे खूबसूरत और आलीशान है 'जलसा।'इसे मुंबई के मुख्य जगहों में से एक माना जाता है। उनके इस घर को देखने दूर दूर से लोग आते हैं। अमित जी का ये घर बॉलीवुड सितारों के सबसे मंहगे घरों में से एक है। जलसा की कीमत 160 करोड़ रुपए है।

Amitabh Bachchan's Bunglow Pratiksha (Image Credit-Social Media)

 इसके अमिताभ बच्चन प्रतीक्षा के भी मालिक हैं। 

2. शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Shahrukh Khan's House Mannat (Image Credit-Social Media)

 बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के आलीशान बंगले का नाम है "मन्नत।" शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी और बच्चों के साथ इसी घर में रहते हैं। इस घर के लिए कहा जाता है कि इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया है और सबसे बेहतरीन डिजाइनरों में से एक ने इसे डिज़ाइन किया है। शाहरुख़ के घर की कीमत है 125 करोड़ रुपए।  

3. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty and Raj Kundra's Raj Palace (Image Credit-Social Media)

 शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्रलिस्ट राज कुंद्रा से कुछ साल पहले शादी की थी। दोनों अपनी आलीशान लाइफस्टाइल और घरों के लिए जाने जाते हैं। दोनों का घर सेंट जॉर्ज हिल पर स्थित है। जिसका नाम है राज पैलेस। इसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है।

4. राजेश खन्ना (Rajesh Khanna)

Rajesh Khanna's House Ashirwad (Image Credit-Social Media)

 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपर स्टार यानि राजेश खन्ना का बंगला जिसका नाम है "आशीर्वाद।" घर का परिकलित नेटवर्क कहीं न कहीं 90 करोड़ के करीब है। फिलहाल राजेश खन्ना की मृत्यु के बाद इसे मुंबई के किसी व्यवसायी को बेच दिया गया। 

5. सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan's House (Image Credit-Social Media)

 सलमान खान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट है। यह बॉलीवुड स्टार्स के सबसे महंगे घरों में से एक है और इसकी अनुमानित कीमत 80 करोड़ रुपए है।

Tags:    

Similar News