Vicky Kaushal Dance: विक्की कौशल ने किया ऐसा डांस शरमा गईं कैटरीना कैफ, फैंस बोले- विक्की हमेशा कैटरीना…

Vicky Kaushal Dance: बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी (Bollywood Couple) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने पर्सनल लाइफ के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Report :  Anupma Raj
Update:2023-01-03 10:08 IST

Vicky Kaushal Katrina Kaif (Image: Social Media)

Vicky Kaushal Dance: बॉलीवुड की खूबसूरत और फेवरेट जोड़ी (Bollywood Couple) की लिस्ट में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने पर्सनल लाइफ के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फैंस इन दोनों को साथ में देखना खूब पसंद करते हैं। वहीं अब विक्की और कैट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विक्की कौशल को डांस करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल का मजेदार डांस

विक्की का एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल नए साल का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी और एक्ट्रेस मिनी माथुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। बता दें मिनी का ये वीडियो 2022 के लिए गुड बाय ट्रिब्यूट है। इस वीडियो में ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मिनी कैटरीना की अच्छी दोस्त हैं और पिछले साल कैटरीना और विक्की के साथ ये भी मालद्वीव ट्रिप पर मौजूद रहीं।

इस ट्रीप के दौरान ही विक्की कौशल ने एक फनी डांस परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर कैटरीना कैफ काफी शरमाती हुईं नजर आईं। दरअसल इस डांस परफॉर्मेंस का छोटा सा स्नैप मिनी के इस वीडियो में शामिल हैं। विक्की और कैट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें दोनों के पिक्स और वीडियो अक्सर ट्रेंड होते रहते हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का यह वायरल हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छा गया है। जिसे देखकर लोगों ने फैंस ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने लिखा है कि- विक्की के इस डांस को देखकर कैटरीना कैफ का शरमाना वाकई काफी स्वीट है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- इन दोनों की जोड़ी सबसे मस्त है। मिनी माथुर के इस वीडियो पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। 

Tags:    

Similar News