Besharam Rang Song: पठान के गाने में दीपिका पादुकोण के डांस पर सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किये मीम्स

Besharam Rang Song: फिल्म पठान के निर्माताओं ने हाल ही में अपना पहला गाना, "बेशरम रंग" रिलीज़ किया। वहीँ अब इसके मीम्स इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

Update: 2022-12-13 13:52 GMT

Besharam Rang Song (Image Credit-Social Media)

Besharam Rang Song: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम-स्टारर एक्शन फिल्म पठान के निर्माताओं ने हाल ही में अपना पहला गाना, "बेशरम रंग" रिलीज़ किया। इस ब्रीज़ी डांस नंबर ने फैंस से कुछ मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, कुछ इस पर प्यार की बौछार कर रहे हैं और कई लोगों का मानना ​​है कि जिस तरह की कोरियोग्राफी इस गाने में की गयी है वो एक साथ सही से नहीं बैठ रही है।

वहीँ अब इसके मीम्स इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं, विशेष रूप से दीपिका पादुकोण के नंबर के हुक स्टेप के बारे में लोग बात कर रहे हैं। वहीँ सोशल मीडिया यूजर इसकी वीडियो क्लिप और फोटो शेयर कर रहे हैं और उनके डांसिंग स्टेप्स के बारे में उनकी आलोचना करते नज़र आ रहे हैं।

गाने में हर कोई दीपिका को देख रहा है और बैकग्राउंड डांसर्स को देख रहा है, और यही पूछ रहा है कि ये क्या हो रहा है? एक यूजर ने लिखा," बहुत कन्फ्यूजड़ हूँ ... क्या हो रहा है... दूसरे ने कमेंट किया, 'उन्हें दीपिका सोच रही हैं एक अच्छे कोरियोग्राफर को हायर नहीं कर सकते???' एक यूजर ने लिखा, 'आईफोन ऐप आइकॉन जब आप लॉन्ग प्रेस करते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने इसे फनी ट्विस्ट देते हुए लिखा, "मैं बिस्तर के नीचे चप्पल ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं।"

गौरतलब है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने रिलीज़ से पहले फैंस से साल के 'पार्टी एंथम' का वादा करते हुए गाने को हाई-प्रोफाइल रखा था। "हमारे लिए, ये सीजन एक पार्टी एंथम की तरह है जिसका लोग इंतजार कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि ये आने वाले कई सालों तक पार्टी एंथम बना रहेगा। इसलिए, मैं फैंस और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि सोमवार की सुबह रिलीज होने वाले गाने का धैर्यपूर्वक इंतजार करें!"

आपको बता दें "बेशरम रंग" को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News