Father's Day Speical: बॉलीवुड सलेब्स ने कुछ इस तरह किया अपने पापा को याद

दुनिया में सबसे खूबसूरत जो रिश्ता होता है वो पापा और बेटी का होता है। हर लड़की की लाइफ में उसका पहला प्यार उसके पापा होते हैं।

Update: 2020-06-21 10:11 GMT
Father's Day Speical: बॉलीवुड सलेब्स ने कुछ इस तरह किया अपने पापा को याद

मुंबई: दुनिया में सबसे खूबसूरत जो रिश्ता होता है वो पापा और बेटी का होता है। हर लड़की की लाइफ में उसका पहला प्यार उसके पापा होते हैं। पापा की जगह पूरी लाइफ में कोई दूसरा इंसान नहीं ले सकता है। ये रिश्ता ऐसा होता है जिसे शायद कोई कभी बयां ही नहीं कर पाएगा। 21 जून को फादर डे सब लोग माना रहे हैं। हर इंसान अपने पापा के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहा है। ऐसे हम आपको बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स की तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्होंने आज फादर डे पर अपने पापा के साथ फोटो शेयर की और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।

ये भी पढ़ें:हुआ करिश्मा: फूट-फूट कर रोई 3 साल की बच्ची, मौत के मुंह से बाहर आई माँ

बॉलीवुड की मस्तानी यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पापा प्रकाश पादुकोण का रिश्ता इतना खूबसूरत है ये तो सभी को पता है। उन्होंने अपने पापा के साथ ये फोटो शेयर की है।

Full View

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पापा अजय कुमार शर्मा आर्मी थे। लेकिन अब वो रिटायर कर्नल है और वो शादी के बाद भी अनुष्का के साथ ही रहते हैं।

Full View

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके पापा महेश भट्ट का रिश्ता एक दोस्त की तरह हैं। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि महेश भट्ट बचपन में उनके पास नहीं थे, लेकिन जैसे ही फिल्मों में एंट्री की वह मेरे दोस्त बन गए।

Full View

बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने पापा दिलबाग सिंह के काफी क्लोज है।

कियारा आडवाणी के पापा जगदीप आडवाणी एक सिंधी हिंदू बिजनेसमैन हैं। वो कियारा के बैक सपोर्ट हैं।

Full View

तारा सुतारिया ने के पापा हिमांशु सुतारिया है। वो दोनों काफी करीब हैं। साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

ये भी पढ़ें:विवाहिता के साथ अन्याय, दहेज के लोभियों ने की ऐसी हरकत

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने के पिता सुनिल मल्होत्रा मर्चेंट नेवी ऑफिसर हैं। सिड अपने पापा के काफी क्लोज है।

Full View

एक्टर विक्की कौशन के पापा शाम कौशल भी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। वह एक एक्शन डायरेक्टर हैं।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News