Bollywood Gossips: कटरीना बनने वाली थी कपूर खानदान की बहु, लेकिन इस हरकत से नफरत करने लगे ऋषि कपूर

Bollywood Gossips: रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी रणबीर और कटरीना की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ऋषि कपूर को कटरीना ने नाम से भी नफरत हो गयी।

Update: 2022-08-05 10:56 GMT

Rishi Kapoor Dislike Katrina Kaif (Image Credit-Social Media)

Bollywood Gossips: कैटरीना कैफ अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में काफी खुश हैं उन्होंने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी वहीँ कुछ समय पहले वो रणबीर कपूर को डेट कर रहीं थीं। जहाँ रणबीर और कटरीना एक दूसरे से काफी प्यार करते थे वहीँ रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ऋषि कपूर को कटरीना ने नाम से भी नफरत हो गयी आइये जानते हैं।

वैसे तो कटरीना आज काफी सफल एक्ट्रेसस में शुमार हैं लेकिन उन्होंने ये सफलता काफी मेहनत और संघर्ष के बाद हासिल की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी फिल्म बूम से जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी थी। उसके बाद उन्हें इंडस्ट्री के भाई जान यानि सलमान खान का सहारा मिला और बॉलीवुड में उन्हें सफलता मिलती चली गयी।

Full View

सलमान खान ने उन्हें कई फिल्में दिलाने में मदद करि और कटरीना ने भी इस दौरान काफी मेहनत की जिसके बाद वो बॉलीवुड में छाह गयी। इसी दौरान फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान उनकी मुलाकात रणबीर कपूर से हुई। दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। रणबीर ने कटरीना को अपने माता पिता से मिलवाया। सभी इस शादी से खुश थे। लेकिन ऋषि कपूर को कटरीना से इतनी नफरत हो गयी कि वो उनका चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते थे। इशारों इशारों में इस बात को ऋषि कपूर ने मीडिया के सामने भी कहा था।

ऋषि कपूर और कपूर परिवार बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखता है। कपूर खानदान हमेशा से ही अपने रॉयल अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है। वहीँ कटरीना कैफ की इस बात से ऋषि इतने नाखुश हुए कि उन्होंने रणबीर और कटरीना की शादी से साफ़ इंकार कर दिया और कटरीना को अपनी बहु बनाने की तमन्ना को भी ख़त्म कर दिया। ऋषि कपूर बॉलीवुड में अपने गुस्से और तेज़ स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में कटरीना वो कटरीना से भी काफी नाराज़ हो गए थे।

दरअसल कटरीना और रणबीर कपूर कपूर फॅमिली से अलग एक नए घर में रेंट पर रहने लगे थे। दोनों घर का करीब 14 लाख किराया भी देते थे। लेकिन ऋषि कपूर को ये बिलकुल पसंद नहीं था कि उनका बेटा उसने और परिवार से यूँ अलग रहे। लेकिन कटरीना इस बात को लेकर काफी साफ़ थीं कि उन्हें कपूर फॅमिली के साथ नहीं रहना है। जिसके बाद सारा विवाद खड़ा हो गया। ऋषि कपूर ने एक फंक्शन के दौरान रणबीर को देख कर मीडिया के सामने बोलै भी था कि अब मेरा बेटा मेरे साथ नहीं रहता।

फिलहाल ऋषि कपूर तो अब हमारे बीच रहे नहीं लेकिन उनकी इस बात से शायद आप भी इत्तेफ़ाक़ रखते होंगे कि उनका गुस्सा जायज़ ही था। रणबीर की ज़िन्दगी में आलिया के आने के बाद ऋषि कपूर ने उन्हें अपनी बहु स्वीकार कर लिया था। वो चाहते थे कि दोनों की शादी उनके सामने हो जाये लेकिन ऐसा हो न सका।

Tags:    

Similar News