कंगना का बड़ा ऐलान: आएगी मणिकर्णिका रिटर्न्स, योद्धा के रूप में दिखेंगी

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' को एक बार फिर नए अंदाज़ में दर्शकों के सामने लाने वाली हैं।

Update: 2021-01-14 13:33 GMT
कंगना रनौत ने किया मणिकर्णिका रिटर्न्स का ऐलान

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' को एक बार फिर नए अंदाज़ में दर्शकों के सामने लाने वाली हैं। इस फिल्म को वह प्रोड्यूसर कमल जैन के साथ बनाने जा रही हैं। जिनके साथ कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

कंगना का ये पोस्ट

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।



कंगना की लोकप्रिय फिल्म

आपको बता दें, कि एक्ट्रेस कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है। उनकी सभी फिल्मों में वह ही हीरो होती हैं। कंगना की लोकप्रिय फिल्मों में पंगा, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी कई फिल्मों में उनका खास अंदाज देखने को मिला है।

पिछले काफी समय से कंगना सोशल माडिया पर भी छाई हुई हैं। कई स्टार्स से लेकर राजनेताओं तक एक्ट्रेस के साथ ट्विटर वार देखने को मिलता रहता है। उन्होंने अपनी नई फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का ऐलान भी सोशल मीडिया के ज़रिए किया है।

ये भी देखें: जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी, तस्वीरें वायरल

क्या है नई फिल्म की स्टोरी?

बता दें, कि रानी दिद्दा कश्मीर पर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं। उन्होंने करीब 5 दशक तक 10 से लेकर 11वीं शताब्दी में कश्मीर की हुकूमत संभाली थी। उनके एक पैर में पोलियो की समस्या थी मगर वो महान शासक और योद्धा थीं। इस अनोखी कहानी को अब कंगना बड़े पर्दे पर उतरने वालीं हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होने की उम्मीद है।

ये फ़िल्में होंगी रिलीज़

वही इस फिल्म के अलावा भी कंगना के पास कई फ़िल्में हैं। वह जल्द ही थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है। कंगना धाकड़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood में मचा घमासान, अमिताभ की नातिन Navya Naveli Nanda ने उठाया मुद्दा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News