Bollywood News: उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर बताया कौन हैं उनके 'आरपी', नेटिज़ेंस बोले- RP का मतलब ऋषभ पंत ही होता है!

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला स्पष्ट किया है कि उनकी पोस्ट में 'आरपी' क्रिकेटर ऋषभ पंत नहीं बल्कि साउथ स्टार राम पोथिनेनी हैं।

Update:2022-11-16 17:07 IST

Urvashi Rautela introduces new ‘RP' (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं वो भी अपने चर्चित 'आरपी' कमेंट को लेकर। जहाँ हर कोई अभी भी यही अनुमान लगा रहा है कि आरपी पर उनकी पोस्ट क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए ही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी अटकलों पर सफाई देते हुए इसपर ब्रेक लगाने की कोशिश की है।

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला स्पष्ट किया है कि उनकी पोस्ट में 'आरपी' क्रिकेटर ऋषभ पंत नहीं बल्कि साउथ स्टार राम पोथिनेनी हैं। साथ ही उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके बाद हर तरह की अटकलों पर शायद विराम लग जाये क्योकि कई लोगों ने उनकी इस बात को समझ लिया है कि 'आरपी' से जुडी उनकी हर पोस्ट साउथ स्टार के लिए ही थी न कि क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए।

वहीँ अभी भी कुछ यूजर उन्हें फेक कहते दिख रहे हैं और मान रहे हैं कि उनकी पोस्ट और इंडिया के तमाम मैचों में उनका नज़र आना कोई संजोग नहीं है बल्कि एक्ट्रेस ऋषभ के पीछे पीछे ऑस्ट्रेलिया तक आ गयी थीं। फ़िलहाल एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से तमाम अटकलों और धारणाओं को खत्म करने की कोशिश की है और उन्होंने आरपी का एक अलग मतलब लोगों और ट्रोलर्स के सामने रख दिया है।

दिवा ने एक गेमिंग वेबसाइट के लिए एक प्रमोशनल वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। वीडियो में, वो अपनी बात आरपी कहकर शुरू करती है और कहती है कि 'आरपी का मतलब रैपिड पेस है' और शेयर करती है कि कैसे लोटस 365 रैपिड पेस विड्रॉल करता है। वो वेबसाइट के अन्य फीचर्स की भी तारीफ करती है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "RP का मतलब रैपिड पेस @Lotus365world फ्री 365 रुपये"

हालाँकि, नेटिज़न्स उनके इस स्पष्टीकरण से सहमत नहीं हैं और अभी भी मानते हैं कि ये कोई ब्रांड प्रमोशन का हिस्सा नहीं है बल्कि ऋषभ पंत के नाम के ही दो अक्षर हैं।

एक नेटिजन ने लिखा, "नहीं नहीं आरपी का मतलब ऋषभ पंत भैया" एक अन्य ने कमेंट किया, "कौन कौन यहाँ आरपी देख कर आया है कमेंट पढने..वैसे आरपी का मतलब ऋषभ पंत ही होता है।"

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया , "आरपी का मतलब है ऋषभ पंत और राम पोथ नैनी" जबकि दूसरे ने लिखा, "आरपी बी लाइक:ये पागल औरत आरपी का मतलब है मैं।"

Tags:    

Similar News