Bollywood News: दीपिका पादुकोण सहित काइली जेनर, एशले और अन्य अट्रैक्टिव आउटफिट्स में हुए शामिल

BOF 500 Gala Peris Event: पेरिस में ऑर्गेनाइज्ड बिजनेस ऑफ फैशन गालाइवेंट के लिए दीपिका पादुकोण के साथ जेरेड लेटो, काइली जेनर और दूसरे कई सेलेब्स अपने ग्लैमरस आउटफिट में दिखाई दिए।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-10-02 15:34 IST

BOF 500 Gala Peris Event (image: social media)

Bollywood News: आपको बता दें कि पेरिस में ऑर्गेनाइज्ड (बीओएफ) 500 बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट में काइली जेनर के साथ कई बड़े सितारों से भरी शाम थी। जहां दीपिका पादुकोने, जेरेड लेटो और अन्य ने पेरिस में बिजनेस ऑफ फैशन गाला में पार्टिसिपेट किया। वहीं सभी प्रेजेंट लोगों को अपना बेस्ट फैशन सेंस आगे बढ़ाते हुए देखा गया। साथ ही इवेंट में हमने हॉलीवुड एक्टर लेटो को अपने बैंगनी लेटेक्स आउटफिट के साथ ब्लैक लेदर के ग्लोव्स और गुलाबी जूते में सभी ध्यान अपनी तरफ खिंचते हुए देखा गया।

इसके साथ ही इस इवेंट में काइली जेनर ने अपने शानदार प्रेजेंस दर्ज करवाई। वहीं काइली जेनर ने मुगलर का आउटफिट पहना था। जहां कटआउट के साथ एक शीयर लेस गाउन पहने इस इवेंट के लिए पहुंचीं जेनर काफी स्टनिंग लग रही थीं। साथ ही डिज़ाइनर केसी कैडवालडर के साथ इवेंट में पोज़ देते हुए ब्यूटी मोगुल भी काफी स्टनिंग नजर आ रही थीं।


वहीं हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद, फैशन गाला के बिजनेस के लिए पेरिस के लिए उड़ान भरने वाली दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शानदार प्रेजेंस दर्ज करवाते हुए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। बता दें की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को काले रंग के ट्राउजर और एक जैकेट के साथ एक गोल्ड का कोर्सेट पहने देखा गया। जहां दीपिका पादुकोण अपने स्टाइलिश आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


वहीं इस बॉलीवुड स्टार सहित अन्य कई बड़े नाम भी शामिल हुए जैसे में एशले ग्राहम, नताशा पूनावाला, चार्ली एक्ससीएक्स और बहुत कुछ।


इसके अलावा काइली जेनर की हाल ही में BoF गाला में आउटिंग ब्यूटी मुगल के लिए एक और स्टाइलिश आउटिंग थी, जो पहले से ही पेरिस फैशन वीक में अपने ग्लैमरस लुक के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं।


बता दें कि काइली जेनर ने हाल ही में शिआपरेली शो में मिडनाइट ब्लू वेलवेट ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ शिरकत की और उसी में अपने स्टनिंग लुक के लिए वायरल काफी वायरल हो गईं।


वहीं जेनर को इससे पहले लोवे स्प्रिंग समर कलेक्शन शो में भी देखा गया था।


Tags:    

Similar News