Bollywood News: अपनी फिल्म फ्रेडी को लेकर उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर कही ये बात

Bollywood Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म फ्रेडी के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, उन्होंने ये भी बताया कि वो सोशल मीडिया को कैसे देखते हैं।

Update: 2022-12-02 12:12 GMT

Kartik Aryan (Image Credit-Social Media)

Bollywood News Today: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म फ्रेडी के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, उन्होंने ये भी बताया कि वो सोशल मीडिया को कैसे देखते हैं, वो ट्रोलर्स का सामना कैसे करते हैं और क्या उनके लिए कोई फ़िल्टर का इस्तेमाल करते है। कार्तिक ने हर पहलु पर खुलकर बात की आइये जानते हैं उन्होंने और क्या कहा।

सोशल मीडिया ट्रॉल्स को कैसे लेते हैं कार्तिक आर्यन

साल ​​2022 कार्तिक आर्यन के लिए सच मच सबसे बेहतरीन सालों में से एक रहा है। उनके पास भूल भुलैया 2 के साथ वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, उसके बाद धमाका और अब, फ्रेडी। फिल्म, जिसमें अलाया एफ उनकी को-स्टार हैं, को शानदार रिव्यु मिल रहे हैं। कार्तिक ने मीडिया से फिल्म और काफी कुछ चीज़ों पर बात की।

हमने कार्तिक से पूछा कि क्या उनके पास सोशल मीडिया पर चीजों को फ़िल्टर करने का कोई तरीका है ?इसपर आइये जानते हैं कार्तिक का जवाब

कार्तिक ने इस सवाल के जवाब में कहा, "मेरे साथ, ऐसा नहीं है। सोशल मीडिया के संदर्भ में, मैंने जो लिखा है उसे पढ़ना पसंद करता हूं। ये एक कमेंट या रिव्यु या कुछ और हो सकता है, मैं इसे पढ़ना पसंद करता हूं। कुछ लोग इसे पढ़ना पसंद नहीं करते हैं, शायद वो सोचते हैं कि नेगेटिव चीज़ों क तरफ क्यों जाना, लेकिन अगर मैं पॉजिटिव चीजें पढ़ रहा हूं, तो मुझे नेगेटिव चीजों को भी जानने की जरूरत है - कभी-कभी ये समझ में आता है, कभी-नहीं । मेरे पास ऐसा कोई फ़िल्टर नहीं है, मेरे पास सोशल मीडिया पर टाइमर भी नहीं है।

कार्तिक ने हमें ये भी बताया कि कैसे फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने हमें बताया, "जब से हमने पहला पोस्टर रिलीज़ किया है, फ्रेडी के बारे में बातचीत नेक्स्ट लेवल पर है।

Tags:    

Similar News