करीना-सैफ Anniversary : शादी में आई थी बहुत मुश्किलें, पैरेंट्स को दी थी धमकी

बॉलीवुड के रॉयल कपल्स करीना कपूर खान और सैफ अली खान पॉपुलर जोड़ी में से एक हैं। यह जोड़ी आज अपनी 8वीं सालगिरह मना रही हैं। 16 अक्टूबर 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी।

Update: 2020-10-16 05:54 GMT
करीना-सैफ Anniversary : शादी के लिए पैरेंट्स को दी थी धमकी, ऐसे हुई शादी

बॉलीवुड के रॉयल कपल्स करीना कपूर खान और सैफ अली खान पॉपुलर जोड़ी में से एक हैं। यह जोड़ी आज अपनी 8वीं सालगिरह मना रही हैं। 16 अक्टूबर 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। शादी करने से पहले दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया।

शादी के लिए बेलने पड़े पापड़

आज यह कपल भले साथ हैं, लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब शादी के लिए दोनों को कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें, कि फिल्म टशन के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर को प्यार हुआ था। यह प्यार इस कदर बढ़ गया था की करीना ने सैफ से शादी करने के बारे में सोच लिया था। लेकिन यह इतना आसान नही था। करीना को अपने पेरेंट्स को मानाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी।

Full View

गुपचुप तरीके से की शादी

करीना कपूर का कहना था की वह सैफ से मीडिया और चकाचौंध से दूर गुपचुप तरीके से शादी करना चाहती हैं, बेटी के इस फैसले पर पिता रणधीर कपूर और मां बबीता ने विरोध किया। लेकिन ठीक वैसा ही हुआ जैसा करीना चाहतीं थीं. सैफ और करीना ने शादी करने के बाद इस बारे में खुलासा किया था। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि उन्होंने अपने माता-पिता को धमकी दी थी, कि अगर वह उन्हें सैफ अली खान से गुपचुप तरीके से शादी नहीं करने देंगे तो वह उनके साथ भाग जाएंगी।

Full View

ये भी पढ़ें…Twitter हुआ ठप्प: दुनियाभर में मचा बवाल, कंपनी ने जारी किया बड़ा बयान

फिर से मां बनने वालीं हैं करीना

करीना कई बार अपनी और सैफ अली खान की शादी पर बात करते हुए कह चुकी हैं कि उन्हें कई लोगों ने अपने करियर के पीक पर होने के दौरान शादी करने से मना किया था। कई लोगों ने तो यह तक कह दिया था कि सैफ तलाकशुदा हैं जिस वजह से उनसे शादी नही करनी चाहिए। लेकिन, उन्होंने वही किया जो उन्हें सही लगा. साल 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया। अब करीना एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं . जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री को हुई जेल, कोर्ट ने सुनाई सजा, जानें वजह…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News