प्रभास की राधे श्याम रिलीज को तैयार, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम का दर्शक बड़े लंबे वक़्त से इंतज़ार कर रहे हैं। बाहुबली फेम एक्टर प्रभास इसके चलते 2020 में चर्चा का विषय बने रहे।

Update: 2021-01-01 13:28 GMT
प्रभास की राधे श्याम, रिलीज़ को तैयार

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम का दर्शक बड़े लंबे वक़्त से इंतज़ार कर रहे हैं। बाहुबली फेम एक्टर प्रभास इसके चलते 2020 में चर्चा का विषय बने रहे। फिल्म राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नज़र आने वाली हैं।

इस दिन होगी रिलीज़

अब तक इस फिल्म से प्रभास और पूजा की कई तस्वीरें शेयर किए जा चुके हैं। जिसके ज़रिए फिल्मों में दोनों के लुक का खुलासा किया गया था। अब नए साल के मौके पर एक्टर प्रभास ने एक और पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में प्रभास ने ये ऐलान किया है कि फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। हालांकि, अभी इसकी डेट फिक्स नहीं की गई हैं। लेकिन ख़बरों के अनुसार ये फिल्म 28 अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है।

प्रभास ने शेयर की ये तस्वीर

आपको बता दें, इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- मेरे साभी प्यारे फैंस को नई साल की बधाई’। #RadheShyam #2021WithRadheShyam

यह भी पढ़ें: जब खाने को खाना और रहने को घर नहीं था, तो ऐसे नाना पाटेकर ने किया गुजारा

पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म

फिल्म राधे श्याम एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा है। इस फिल्म में प्रभास पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। राधे श्याम को हिंदी के अलावा अंग्रेज़ी और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। फिल्म बाहुबली से प्रभान ने जो मकाम हासिर किया है, ये फिल्म भी उनके लिए उतनी ही महत्वपूर्ण सामित होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने ऐसे की नए साल की शुरुआत, लिखा ये पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल

ये फिल्म भी होगी रिलीज़

इस फिल्म के अलावा प्रभास की एक और फिल्म ‘आदिपुरुष इस साल रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: झटका दीपिका के फैन्स को: डिलीट किए सारे पोस्ट, अब लगाई जा रही ये अटकलें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News