Salman Khan Bulletproof Car: ने अपनी सुरक्षा पर खर्च किए करोड़ों रुपए, खरीदी महंगी कार

Salman Khan Bulletproof Car: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने बुलेटप्रूफ कार ली है. इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में है. सलमान खान की बुलेटप्रूफ कार को स्पेशल डिमांड पर बनाया गया है.

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-08-02 17:06 GMT

Salman Khan death threat ( image: social media )

Salman Khan Bulletproof Car: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान इन दिनों अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सजग बने हुए हैं. ऐसे में उन्होंने बुलेटप्रूफ कार ली है. इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में है. सलमान खान की बुलेटप्रूफ कार को स्पेशल डिमांड पर बनाया गया है. 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. सलमान खान को जब से मारने की धमकी मिली है तब से उन्होंने अपनी सेफ्टी में कई बड़े बदलाव किए हैं. सलमान खान ने पहले के मुकाबले अपनी सिक्योरिटी को काफी सख्त और टाइट कर दिया है. इसके अलावा सलमान खान ने बाहर आने जाने के लिए एक बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार खास टोयोटा से मंगवाया है जिसमे लैंड क्रूजर को अपग्रेड करते हुए बुलेटप्रूफ स्क्रीन का उपयोग किया गया है. 

गाड़ी को किया बुलेटप्रूफ 

सलमान खान हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे. जहां सलमान खान एयरपोर्ट टोयोटा लैंड क्रूजर कार से आए थे. इस कार की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है. सलमान खान ने खास डिमांड पर अपनी कार को बुलेटप्रूफ बनवाया है. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की लैंड क्रूजर कार में  4461 सीसी का इंजन लगा है. इसके अलावा उनकी कार पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है.इसके साथ ही कार की खिड़की के किनारों पर मोटा बॉर्डर है जो कार को हर तरह से बुलेटप्रूफ बनाता है. 

भाईजान को मिला वेपन लाइसेंस 

बता दें की जब से दबंग खान को जान से मारने की धमकी मिली है सलमान अपनी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान है. कुछ समय पहले सलमान खान ने मुंबई पुलिस को वेपन लाइसेंस लेने के लिए एक एप्लीकेशन सबमिट किया था, जिसके बाद सलमान को वेपन लाइसेंस की अनुमति मिल गई है. सलमान खान अपने और परिवार की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह की नजरअंदाजी नहीं करना चाहते हैं. 

इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान गैंगस्टर के निशाने पर थे. खबरें ये भी आई थी कि सलमान खान को मारने की साजिश रची गई है लेकिन गैंगस्टर अपने प्लान में नाकामयाब हो गए. इसके अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान को भी डेथ लेटर मिला था जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद सलीम खान पुलिस के पास गए और FIR दर्ज कराई.

हालांकि सलमान खान अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी तरह से तैयार हैं पर उनके सर से ये मौत का साया कब टलेगा ये कहा नहीं जा सकता। 

इस बीच अगर हम सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान की ईद में दर्शकों को तोहफे देने की परंपरा बात करें तो साल 2023 में रिलीज़ के रूप में 'टाइगर 3' भी है। वह 'नो एंट्री 2', 'दबंग 4' के लिए भी तैयारियां कर सभी से बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ ही सलमान और भी कई फिल्में लेकर बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही आएंगे, जिसमें बुलबुल मैरिज हॉल' जो रोहित नय्यर के निर्देशन में बनेगी और ये फिल्म इस साल 7 अगस्त को रिलीज होगी, इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित 'किक2' जिसकी रिलीज डेट 4 सितंबर 2022, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंसाल्लाह', अभिराज मीनावाला की फिल्म 'धाक', अनीस बज़्मी की 'नो एंट्री 2', अली अब्बास ज़फर की 'टाइगर 3', प्रभु देवा की 'दबंग 4', और मोहन राजा की 'गॉडफादर' सलमान की अपकमिंग फिल्मों की कतार में है।

Tags:    

Similar News