Viral Video: मैच के बीच में ये फेमस सिंगर क्लिक करने लगा अनुष्का की तस्वीरें, हुई भनक तो एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट, देखें वीडियो

Anushka Sharma-Arijit Singh Video: सोशल मीडिया पर कल के मैच के दौरान के कुछ वीडियो छाएं हुए हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो अब हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ले रहा है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-15 08:15 GMT

Anushka Sharma-Arijit Singh (Photo- Social Media)

Anushka Sharma-Arijit Singh Video: 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हुआ। मैच देखने भारी संख्या में लोग स्टेडियम में पहुंचे थे, वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स टीम इंडिया को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचे हुए थे। सोशल मीडिया पर कल के मैच के दौरान के कुछ वीडियो छाएं हुए हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो अब हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ले रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कि उस वीडियो में आखिरकार ऐसा क्या है?

इस वायरल वीडियो ने खींचा सभी का ध्यान

इंटरनेट की दुनिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल उस वीडियो में इंडस्ट्री के दो महान कलाकार नजर आ रहें हैं। जी हां! ये वायरल वीडियो अनुष्का शर्मा और सिंगर अरिजीत सिंह का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैच के दौरान अरिजीत सिंह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फोटो क्लिक करते दिख रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा जमकर पोज देती भी नजर आ रहीं हैं। अनुष्का और अरिजीत सिंह का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और वे इस वायरल वीडियो पर खूब प्यार जता रहें हैं।


अनुष्का और अरिजीत ने की इशारों में बात

वायरल वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो इसमें अरिजीत सिंह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से थोड़ी ही दूर बैठे रहते हैं, तभी वह अपने कैमरे से अनुष्का की फोटो क्लिक करने लग जाते हैं, फिर इशारों में अनुष्का से दूसरे पोज के लिए रिक्वेस्ट करते हैं और अनुष्का फिर दूसरा पोज देती हैं। अनुष्का और अरिजीत का यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर छा चुका है और नेटीजेंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।





प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को लेकर खबरें हैं कि वह दोबारा मां बनने जा रहीं हैं, कुछ दिनों पहले ही सूत्रों से जानकारी मिली थी कि अनुष्का और विराट कोहली को एक मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से चर्चा तेज हो चुकी है कि यकीनन विराट और अनुष्का के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजने वाली हैं। हालांकि अभी तक कपल ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।

Tags:    

Similar News