Singham Again Cameo: सिंघम अगेन में सलमान खान निभाएंगे एक खास रोल, हो गया कन्फर्म

Singham Again Salman Khan Cameo: सलमान खान सिंघम अगेन फिल्म में एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगे, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-06 17:04 IST

Singham Again Salman Khan Cameo

Singham Again Salman Khan Cameo: अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर 7 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर जानकारी दे दी है कि सिंघम अगेन का ट्रेलर सोमवार यानी कि कल रिलीज किया जाएगा। वहीं अब बेसब्री से दर्शक कल का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ चुकी है, जी हां! कहा जा रहा है कि सलमान खान सिंघम अगेन फिल्म में एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगे, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सिंघम अगेन में सलमान खान का कैमियो (Singham Again Salman Khan Cameo)

पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Films) दिवाली पर रिलीज होने जा रही फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again Film) में एक खास अपीरियंस देने वाले हैं, जब ये हल्ला मची तो इसके कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने अनाउंस नहीं किया था कि सलमान खान सिंघम अगेन में कैमियो नहीं करेंगे, ये सिर्फ अफवाहें हैं। वहीं अब ट्रेलर लॉन्च के पहले फिर खबरें आने लगीं हैं कि सलमान खान का सिंघम अगेन में कैमियो होगा, जिसकी शूटिंग बहुत ही जल्द की जाएगी।

बॉलीवुड की गलियारों में फिर खबर फैल गई है कि सलमान खान रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंघम अगेन" (Rohit Shetty Singham Again)  में कैमियो करते दिखाई देंगे, ये खबर कन्फर्म हो चुकी है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि अगले 10 दिनो के अंदर सलमान खान सिंघम अगेन की शूटिंग करेंगे।

सिंघम अगेन कलाकार (Singham Again Star Cast)

सिंघम अगेन एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका ट्रेलर कल लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में हैं। वहीं अब सलमान खान भी फिल्म में एक खास रोल निभाते दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की ये फिल्म 1 नवंबर की रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News