Fighter Movie Release Date: इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म "फाइटर", ऋतिक-दीपिका दिखेंगे फुल एक्शन मोड में

Fighter Movie Release Date: बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये अपकमिंग फिल्म साल 2024 में सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और साथ ही इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपए है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-28 13:11 GMT

Upcoming movie Fighter (image: social media)

Fighter Movie Release Date: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म "फाइटर" की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये अपकमिंग फिल्म साल 2024 में सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और साथ ही इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपए है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म "फाइटर" की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें इस फिल्म के रिलीज होने की फैन्स कब से इंतजार कर रहें हैं और अभी उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

साथ ही कुछ घंटे पहले ही ऋतिक ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। उन्होंने फिल्म से रिलेटेड एक पोस्टर शेयर किया और साथ ही ये लिखा की- फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी #Fighter। बता दें कि वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन पैक्ड फिल्म "फाइटर" रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां इस फिल्म में ऋतिक-दीपिका इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रूप में नजर आएंगे और साथ ही इस फिल्म में अनिल कपूर भी एक खास कैरेक्टर में नजर आएंगे। हम मिली रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फाइटर के साथ प्रोड्यूसर बने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 250 करोड़ के बजट में बनी ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।


इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक-दीपिका की ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर्स पर बेस्ड है इसलिए मेकर्स ने भारत के सशस्त्र बलों को ट्रिब्यूट देने के लिए इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट ऋतिक रोशन के बर्थडे वाले दिन 10 जनवरी 2021 को किया था और तभी से फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऋतिक-दीपिका की साथ में ये पहली फिल्म हैं। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि कई मायनों में ये फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। ये भी बता दें कि एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है जिन फिल्मों के सीन्स को आसमान में फिल्माया जाता है। वैसे कुछ फिल्मों में आसमान के सीन के लिए वीएफएक्स VFX का भी इस्तेमाल किया जाता है लेकिन कहा जा रहा है कि फाइटर में ये सीन रियल में शूट किए गए हैं।

जहां 250 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म कई मायनों में बेहद खास होगी। साथ ही इस फिल्म के अलावा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने पहले भी दो फिल्में बैंग बैंग और वॉर में साथ काम किया है। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वहीं, इस साल आई ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई। 170 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही ढेर हो गई। फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आए थे।


Tags:    

Similar News