बॉलीवुड के कबीर सिंह परिवार संग मना रहें छुट्टियाँ, वायरल की मस्ती की ये तस्वीरें

सुपरस्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग खत्म की है और ट्रेलर ने काफी ज्यादा धमाका कर दिया है। अब शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ फुकेट घूमने गए हैं।

Update: 2019-05-25 10:25 GMT

मुम्बई: सुपरस्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग खत्म की है और ट्रेलर ने काफी ज्यादा धमाका कर दिया है। अब शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ फुकेट घूमने गए हैं।

हाल ही में मीरा राजपूत ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें सभी लोगो मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसमें कभी वह बच्‍चों के साथ साइकिलिंग का लुत्‍फ उठाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की खूबसूरत तस्वीर उनके फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है।

यह भी देखें... इस अभिनेत्री का बयान- ‘ अनुराग कश्यप मोदी के खिलाफ नफरत फैलानें के लिए कर रहे, अपनी बेटी का इस्तेमाल

शाहिद और मीरा के बच्चों की तस्वीर भी वायरल हो रही है... शाहिद मीरा सुपरस्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। क्यूटनेस अलर्ट समंदर किनारे मीरा और शाहिद के बच्चों की इस तस्वीर को देख आपको मुस्कुराने लगेंगें। खूबसूरत मीरा राजपूत की खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है।

अक्सर दोनो साथ नजर आते हैं। साइकिलिंग परिवार संग साइकिलिंग का मजा लेते हुए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर अपडेट डालती रहती हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के उन जोड़ियों में से हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। शाहिद और मीरा की इन तस्वीरों को देखकर आपको कैसा लगा।

 

Tags:    

Similar News