Border 2: 'बॉर्डर 2' में हुई इस अभिनेता की एंट्री, सनी देओल संग मचाएगा गदर

Border 2: "बॉर्डर 2" फिल्म का ऐलान तो हो चुका है, वहीं अब स्टारकास्ट को लेकर भी एक नया अपडेट सामने आया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-05 14:45 GMT

Border 2 (Photo- Social Media)

Border 2: "गदर 2" की अपार सफलता को वजह से बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का ठप्प पड़ा करियर एक बार फिर तेजी से उड़ान भर रहा है। जी हां! जब "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी, उसी दौरान अभिनेता सनी देओल की झोली में दो फिल्में और आ गिरी। "गदर 2" की सक्सेस के बाद अब फैंस उनकी एक और सुपरहिट फिल्म "बॉर्डर" के सीक्वल का इंतजार कर रहें हैं। "बॉर्डर 2" फिल्म का ऐलान तो हो चुका है, वहीं अब स्टारकास्ट को लेकर भी एक नया अपडेट सामने आया है, आइए आपको बताते हैं।

"बॉर्डर 2" में हुई इस अभिनेता की एंट्री

सनी देओल की फिल्म "बॉर्डर" को दर्शक आज भी उसी एहसास के साथ देखते हैं, अभिनेता की ये फिल्म दर्शकों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगा जाती है, फिल्म के गाने आज भी लोगों के पसंदीदा गानों में से एक हैं। दर्शक काफी लंबे समय से "बॉर्डर" की अगली फ्रेंचाइजी के इंतजार में बैठे हुए हैं, पिछले दिनों ही खबरें आईं थीं कि "बॉर्डर 2" बन रही है, जिसे सुन दर्शक झूम उठे थे। वहीं अब फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आई है।


आपको बता दें कि "बॉर्डर 2" में सनी देओल को मुख्य किरदार के लिए कास्ट किया गया है, उनके साथ कई और कलाकारों को भी कास्ट किया जायेगा, क्योंकि यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की एंट्री हो चुकी है। जी हां! आयुष्मान खुराना को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है। आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में कई और सितारे नजर आयेंगे, लेकिन अभी और नामों को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

जानिए कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

"बॉर्डर 2" की शूटिंग को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले साल की मिड में शुरू की जाएगी। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन का कार्यभार संभालने के लिए मेकर्स डायरेक्टर अनुराग सिंह से बातचीत कर रहें हैं, क्योंकि वे "बॉर्डर 2" को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाने की प्लानिंग की जा रही है। वहीं अब तक सनी देओल ने भी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है, उम्मीद है कि वे जल्द ही फिल्म के लिए हां कर देंगे।  

Tags:    

Similar News