Border 2 Update: सनी देओल व आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉर्डर 2 की शूटिंग इस दिन से शुरू

Border 2 Shooting Update: अजय देवगन व आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉर्डर 2 इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, चलिए जानते हैं कबसे शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-05-22 14:27 IST

Border 2 Shooting Update

Border 2 Update:: बॉलीवुड की 1997 की सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में से एक बॉर्डर फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और इस फिल्म जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता द्वारा लिखा और निर्मित किया जाएगा। जबसे ये खबरे मीडिया में आई तबसे हर किसी को Border 2 का बेसब्री से इंतजार था। क्योकि बॉर्डर एक ऐसी फिल्म है, जिसको हर उम्र के दर्शकों ने पसंद किया है। भारत-पाकिस्तान की लड़ाई को इतनी बखूबी से बड़े पर्दे पर फिल्म के मेकर्स ने प्रदर्शित किया है कि आज भी इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी की आँखों से अपने आप ही आँसू आ जाते हैं। तो चलिए बॉर्डर 2 की शूटिंग कबसे शुरू होगी। 

बॉर्डर 2 की शूटिंग कबसे शुरू होगी (Border 2 Shooting Start Date)-

1997 में बनी फिल्म बॉर्डर (Border 2 Movie) का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म बॉर्डर 2 जोकि जेपी दत्ता, भूषण कुमार व निधि दत्ता द्वारा निर्देशित है। सूत्रों ने पुष्टि की है कि बॉर्डर 2 (Border 2 Movie) इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर आ जाएगी। सनी देओल इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। तो वहीं आयुष्मान खुराना इस समय एक एक्शन फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। तो वहीं सनी देओल (Sunny Deol) और आयुष्मान खुराना(Aayushman Khurana)  बॉर्डर 2 (Border 2 Movie) की शूटिंग अक्टूबर 2024 से शुरू कर सकते हैं। 

बॉर्डर 2 कब आएगा (Border 2 Release Date)-

कुछ समय से ऐसी अफवाहें आ रही थी कि बॉर्डर 2 (Border 2 Movie) पर काम चल रहा है। और इसे जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता द्वारा लिखा और निर्मित किया जाएगा। यह माना गया था कि यह फिल्म 1997 की क्लासिक की सीक्वल बनने जा रही है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म बॉर्डर 2 का निर्देशन प्रशंसित फिल्म निर्माता अनुराग सिंह करेंगे। अब जाकर इस फिल्म के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। ये फिल्म 23 जनवरी 2024 (Border 2 Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्या होगी फिल्म की कहानी (Border 2 Story In Hindi) -

1971 में लोंगेवाला की लड़ाई न केवल हमारी भारतीय सेना द्वारा अपितु नौसेना व वायु सेना द्वारा भी लड़ी गई थी और बॉर्डर 2 की कहानी (Border 2 Story) भारतीय सशस्त्र बलों के तीनों अंगों के दृष्टिकोण से घटनाओं को दोहराने का काम करेगी। जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी की भूमिका निभाएंगे।

बॉर्डर 2 कास्ट (Border 2 Cast)-

तो वहीं अभी फिल्म के कास्ट पर काम चल रहा है, अभी फिल्म के कास्ट को तय नहीं किया गया है। अभी फिल्म के कास्ट पर काम चल रहा है। तो वहीं कुछ दिन पहले खबरे आई थी कि फिल्म में लीड रोल में आयुषमान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे व इनके साथ सनी देओल भी नजर आएंगे। 1971 की बॉर्डर में मुख्य भूमिका में सनी देओल , जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी थे।

Tags:    

Similar News