फिल्म Brahmastra में अपने कैरेक्टर जुनून को लेकर Mouni Roy हुईं ट्रोल, लोग बोले मार्वल का चीप वर्जन

Brahmastra: सोशल मीडिया पर मौनी के कैरेक्टर जुनून को लोग मार्वल के वॉन्डा मैक्जिम ऑफ का चीप वर्जन कह रहे हैं। जिसको लेकर मौनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जानिए क्या कहा मौनी ने।

Update: 2022-09-15 04:20 GMT

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र अब रिलीज़ हो गयी है साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। जहाँ पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर रही थी वहीँ अयान मुख़र्जी निर्देशित ये फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर खबर है कि फिल्म में मौनी के कैरेक्टर जुनून को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फिल्म ब्रह्मास्त्र अपने रिलीज़ से पहले ही बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो रही है और लोग इसे न देखने की अपील भी करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ इस बीच फिल्म में जुनून कैरेक्टर को प्ले करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को सस्ता मार्वल वर्जन कहा जा रहा है। वहीँ मौनी ने भी ब्रह्मास्त्र को लेकर चल रही चर्चा बायकॉट ट्रेंड और खुद के ट्रोल होने पर अपनी राय रखी। मौनी ने खुद के ट्रोल होने पर कहा कि, मुझे इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता लोगों को जो कहना हो कहें,मैं ट्रोलर्स को नहीं मानती।"

इसके अलावा मौनी ने ब्रह्मास्त्र को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा,"सच कहूं तो मुझे इन सब से कोई परेशानी नहीं हुई, मुझे ऐसा लगता है कि क्यों कोई इतना ज़्यादा परेशान हो रहा है और इस बारे में लिख रहा है जबकि उसने ये फिल्म देखी भी नहीं है। अगर आप फिल्म देखते हैं और फिर आपको ये पसंद नहीं आती है तो वो आप ज़ाहिर करिये लेकिन ये जो कुछ फैनटम लोग हैं, जो स्क्रीन के पीछे हैं और चुप कर बैठे हैं और कुछ भी लिख रहे हैं बिना फिल्म को देखे उनके पास और कुछ है ही नहीं करने के लिए, इसीलिए वो लोग ऐसा कर रहे हैं।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर मौनी के कैरेक्टर जुनून को लोग मार्वल के वॉन्डा मैक्जिम ऑफ का चीप वर्जन कह रहे हैं। वहीँ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ये आंकड़े सही नहीं है। 

Tags:    

Similar News